छिंदवाड़ा में बीजेपी के बागी बढ़ा सकते हैं परेशानी, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1234213

छिंदवाड़ा में बीजेपी के बागी बढ़ा सकते हैं परेशानी, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

छिंदवाड़ा नगर निगम में बीजेपी के कई बागी नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. बताया जा रहा है कि यह सभी कार्यकर्ता टिकट नहीं मिलने की वजह से नाराज हैं.

छिंदवाड़ा में बीजेपी के बागी बढ़ा सकते हैं परेशानी, निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान

सचिन गुप्ता/छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है. बीजेपी कांग्रेस के सभी दिग्गज नेता प्रचार में जुटे हैं. लेकिन टिकट नहीं मिलने से नाराज बागी नेता राजनीतिक दलों के लिए अभी भी सिरदर्द बने हुए हैं, क्योंकि दोनों पार्टियों के कई नेता अभी भी मैदान में डटे हुए हैं. छिंदवाड़ा में बीजेपी के कई बागी नेताओं ने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उनका कहना है कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे. ऐसे में पार्टी को चुनाव में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

बागियों ने किया चुनाव लड़ने का ऐलान 
छिंदवाड़ा जिले में बीजेपी के बागी नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. किसी भी स्थिति में वे ना तो घर बैठेंगे और ना ही उन्हें कोई जनता के बीच में जाने से रोक सकता है.  उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें डराया और धमकाया जा रहा है, लेकिन वह पीछे नहीं हटेंगे.  

निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया ऐलान 
महापौर पद के निर्दलीय प्रत्याशी जितेन्द्र शाह ने अपने सभी समर्थकों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हमें अभी मैदान नहीं छोड़ा है. कोई भी इस तरह की गलतफहमी में नहीं रहे तो अच्छा होगा क्योंकि हम चुनाव लड़ रहे हैं. पूरे जोरशोर के साथ नगर पालिक निगम का चुनाव उनकी टीम लड़ेगी. जितेंद्र शाह ने कहा कि वर्तमान में उन्हें आमजन के बीच जाने से रोकने की लगातार कोशिशें जारी है, उन्होंने धमकाने का आरोप भी लगाया है. 
 
बीजेपी के इन बागी नेताओं का आरोप है कि उन्होंने लगातार पार्टी के लिए काम किया लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला. जबकि कार्यकर्ताओं की अव्हेलना, कार्यकर्ताओं की अनदेखी करना सही नहीं है इसका परिणाम तो भुगतान ही पड़ेगा. पार्टी की असली पूंजी कार्यकर्ता ही होता है. आयातित लोग कभी कार्यकर्ता नहीं हो सकते. पार्टी ने पैरासूट से उम्मीदवार उतारे हैं. ऐसे में उन्होंने चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. ऐसे में छिंदवाड़ा में बीजेपी के बागी नेता पार्टी का चुनाव में काम बिगाड़ सकते हैं.

   चश्मा लगाकर भाभी ने किया गजब का डांस, बॉलीवुड के गाने पर उड़ा दिया गर्दा

Trending news