MP News: PM मोदी के दौरे से पहले दिग्विजय के गढ़ में CM मोहन, कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- सबसे अलग है...
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2193381

MP News: PM मोदी के दौरे से पहले दिग्विजय के गढ़ में CM मोहन, कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- सबसे अलग है...

CM Mohan Yadav: CM मोहन यादव रविवार को PM मोदी के दौर से पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के गढ़ राजगढ़ दौरे पर रहे. यहां उन्होंने BJP कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव के लिए जोश भरा. 

MP News: PM मोदी के दौरे से पहले दिग्विजय के गढ़ में CM मोहन, कार्यकर्ताओं में भरा जोश, कहा- सबसे अलग है...

CM Mohan Yadav Rajgarh Visit: PM नरेंद्र मोदी रविवार को मध्य प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं. उनके दौरे से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के गढ़ में CM मोहन यादव ने हुंकार भरी. रविवार को CM मोहन राजगढ़ दौरे पर पहुंचे. यहां उन्होंने BJP कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया. इस मौके पर उन्होंने राजगढ़ की जनता का धन्यवाद भी दिया. 

BJP कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित 
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने राजगढ़ में भारतीय जनता पार्टी विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया.  इस दौरान वे दिग्विजय और कांग्रेस पर जमकर बरसे. दिग्विजय सिंह पर बरसते हुए CM ने कहा कि यहां जनता ने 10 साल से कांग्रेस प्रत्याशी को अपना सांसद बनाया लेकिन राजगढ़ की जनता के लिए उन लोगों ने कुछ नहीं किया. हमारे देवी-देवताओं के अपमान करने वाले लोग चुनाव लड़ रहे हैं. कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने भी राम मंदिर निर्माण में चंदा दिया. अरे, अपना चंदा वापस ले लो ऐसे चंदा की जरूरत नहीं.

कांग्रेस पर बोला हमला
कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम पर कांग्रेस ने हिंदू मुस्लिम को खूब लड़ाया. कांग्रेस ने हिंदू मुस्लिम को लड़ा-लड़ा कर देश के दो टुकड़े कर दिए. राम मंदिर के उद्घाटन में सभी मौजूद रहे लेकिन कांग्रेस की तरफ से कोई नहीं आया. कांग्रेस हिंदू-मुस्लिम एकता को कभी पसंद नहीं करती. बीजेपी हिंदू-मुस्लिम को एक साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. कांग्रेस अपने कर्मों से ही मर रही है. 

राजगढ़ सबसे अलग है
अपने संबोधन में आगे उन्होंने कहा- मध्य प्रदेश की 29 लोकसभा सीटों में से राजगढ़ का चुनाव सबसे अलग है. इसलिए यहां पर हर घर में मोदी होना चाहिए, जो गरीबों की इज्जत को उछालेगा उसे छोड़ेंगे नहीं. पहले पटवारी जमीन नामांतरण के मामले में कलेक्टर के भी बाप बने फिरते थे, लेकिन अब पटवारी का रोल ही खत्म कर दिया.

राजगढ़ की जनता को दिया धन्यवाद
CM मोहन यादव ने कहा- मैं राजगढ़ की जनता का धन्यवाद करना चाहता हूं. राजगढ़ जो भी देता है झूम-झूम कर ही देता है. राजगढ़ जो करता है वह सबसे अलग ही करता है.

ये भी पढ़ें- MP के फेमस स्पॉट, यहां शूट हुए हैं बॉलीवुड के धमाकेदार गाने

राजगढ़ लोकसभा सीट
राजगढ़ लोकसभा सीट में 8 विधानसभा सीट हैं. 2019 लोकसभा चुनाव में यहां से BJP के रोडमल नागर सासंद चुने गए. उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी मोना सुस्तानी को चुनाव में हराया था. इस चुनाव के लिए BJP ने इस सीट से एक बार फिर रोडमल नागर पर भरोसा जताते हुए उन्हें टिकट दी है, जबकि कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता दिग्विजय को मैदान में उतारा है. 

बता दें कि दिग्विजय सिंह 33 साल बाद राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. इससे पहले साल 1991 में दिग्गी ने राजगढ़ से चुनाव लड़ा था. इस चुनाव में उन्होंने जीत भी दर्ज की थी. राजगढ़ को दिग्विजय सिंह का गढ़ कहा जाता है.

इनपुट- राजगढ़ से अनिल नागर की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

Trending news