CM मोहन का बड़ा ऐलान, दूध उत्पादन पर बोनस देगी MP सरकार! गौशाला खोलने में भी करेगी मदद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2313826

CM मोहन का बड़ा ऐलान, दूध उत्पादन पर बोनस देगी MP सरकार! गौशाला खोलने में भी करेगी मदद

Madhya Pradesh News In Hindi: सीएम मोहन यादव ने दुग्ध उत्पादकों के लिए बड़ा ऐलान किया है. सिंगोड़ी हाई स्कूल मैदान में आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि अभी तक फसलों पर बोनस दिया जाता है, आने वाले समय में हमारी सरकार दूध उत्पादन पर भी बोनस देगी.

 

CM मोहन का बड़ा ऐलान, दूध उत्पादन पर बोनस देगी MP सरकार! गौशाला खोलने में भी करेगी मदद

CM Mohan Yadav News: मध्य प्रदेश के दूध उत्पादकों के लिए एक अच्छी खबर है. राज्य की मोहन सरकार दूध उत्पादकों को बोनस देने की तैयारी कर रही है. दरअसल, सीएम मोहन यादव (CM Mohan Yadav) शनिवार को अमरवाड़ा विधानसभा के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'अभी तक फसलों पर बोनस दिया जाता है, आने वाले समय में हमारी सरकार दूध उत्पादन पर भी बोनस देगी. इसके साथ ही अगर आप जिला, नगर पालिका और पंचायत स्तर पर गौशाला बनाते हैं तो हमारी सरकार पूरी मदद करेगी.

दूध उत्पादन पर बोनस देगी MP सरकार!
दूध उत्पादकों के लिए बड़ी घोषणा करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि अभी तक फसलों पर बोनस दिया जाता है, आने वाले समय में हमारी सरकार दूध उत्पादन पर भी बोनस देगी. इसके साथ ही सीएम ने गौशाला खोलने की भी बात कही है.

गौशाला खोलने में मदद करेगी मोहन सरकार
गौशाला को लेकर सीएम ने कहा कि आप जिला, नगर पालिका और पंचायत स्तर पर गौशाला बनाइए, हमारी सरकार पूरा सहयोग करेगी. वहीं गायों की सुरक्षा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर गलती से भी गाय को कोई नुकसान पहुंचा तो हम उसे नहीं छोड़ेंगे. लगातार कार्रवाई हो रही है. हमने 7.5 हजार गायों को बचाया है. गाय को नुकसान पहुंचाने के आरोप में 1 हजार से ज्यादा लोगों को जेल में डाला गया है. जो भी गाय पर बुरी नजर डालेगा, हमारी सरकार उसे नहीं छोड़ेगी.

यह भी पढ़ें: मोहन सरकार का बड़ा फैसला, राम वनगमन पथ की तर्ज पर MP में भी बनेगा श्रीकृष्ण पाथेय

 

राम वनगमन पथ की तर्ज पर MP में भी बनेगा श्रीकृष्ण पाथेय
बता दें कि एमपी सरकार राम वन गमन पथ की तर्ज पर श्री कृष्ण पाथेय का भी निर्माण कराएगी. सीएम मोहन यादव ने कहा कि भगवान श्री राम और भगवान कृष्ण की लीलाओं के स्थलों को तीर्थ स्थल के रूप में विकसित किया जाएगा.

Trending news