PM मोदी के पिता पर अरुण यादव की टिप्पणी से भड़के CM शिवराज! बोले- उनके बयान से MP है शर्मिंदा
Advertisement

PM मोदी के पिता पर अरुण यादव की टिप्पणी से भड़के CM शिवराज! बोले- उनके बयान से MP है शर्मिंदा

Arun Yadav on PM Modi father: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता के बारे में कांग्रेस नेता अरुण यादव की टिप्पणी से प्रदेश की राजनीति गर्म हो गई है. अरुण यादव के बयान की सीएम शिवराज और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी आलोचना की है.

Arun Yadav on PM Modi father

प्रमोद शर्मा/भोपाल: मध्यप्रदेश (MP News) की सियासत में कांग्रेस नेता अरुण यादव (Congress leader Arun Yadav) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पिता के बारे में कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी करने पर विवाद खड़ा हो गया है.  जिससे सीएम शिवराज और गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भड़क गए. सीएम शिवराज ने इस तरह की भाषा का प्रयोग करने के लिए कांग्रेस और कांग्रेस नेता अरुण यादव की आलोचना की और इसको कांग्रेस का कल्चर बताया.

Zee News के ओपिनियन पोल से समझिए MP में जातियों का वोटिंग पैटर्न! किस पार्टी के पाले में जाएंगे सवर्ण और SC-ST

सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर किया पर वार
ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सीएम शिवराज ने लिखा, 'आज कांग्रेस नेता अरुण यादव द्वारा माननीय प्रधानमंत्री जी के स्वर्गीय पिता जी पर जो अभद्र टिप्पणी की गई है, वह उनकी स्तरहीन मानसिकता का प्रतीक है. यही "कांग्रेसी कल्चर", इनकी मोहब्बत की दुकान है.मोदी जी देश का मान और देशवासियों का स्वाभिमान हैं. कांग्रेस रसातल में जा रही है और जब देश के यशस्वी व लोकप्रिय प्रधानमंत्री जी का सीधे मैदान में मुकाबला नहीं कर पा रही है, तो अभद्र और असभ्य भाषा पर उतर आई है.अरुण यादव द्वारा राजनैतिक मर्यादायें तार-तार की है, आपके बयान से मध्यप्रदेश शर्मिंदा है.अरुण जी आपकी और कांग्रेस की इस कुंठा का जवाब मध्यप्रदेश की जनता देगी.'

कांग्रेस संस्कार विहीन पार्टी: नरोत्तम मिश्रा
वहीं इसको लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस संस्कार विहीन पार्टी है. ये शब्द इटेलियन सरपरस्ती की भाषा है. अरुण यादव ने अपने पिता सुभाष यादव की राजनीतिक विरासत का अपमान किया है. हमारे यहां तो पितरों को पानी देने का संस्कार है.

अरुण यादव ने क्या कहा था?
आपको बता दें कि पीएम मोदी के मध्य प्रदेश दौरे को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने कहा कि एमपी चुनाव में पीएम मोदी के पिता भी आ जाए तो कांग्रेस को कोई दिक्कत नहीं है. इस बयान से राज्य की राजनीति गरमा गई है और बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए.

Trending news