राहुल गांधी पर बिफरे सीएम शिवराज, बताया- अपरिपक्व नेता; कमलनाथ, दिग्विजय से किए ये सवाल
Advertisement

राहुल गांधी पर बिफरे सीएम शिवराज, बताया- अपरिपक्व नेता; कमलनाथ, दिग्विजय से किए ये सवाल

CM Shivraj Angry On Rahul Gandhi: 'मैं दुर्भाग्य से सांसद हूं' बोलकर राहुल गांधी ने भाजपा (BJP) समेत तमाम विरोधियों को वार के लिए एक और मौका दे दिया है. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें अपरिपक्व बताते हुए दिग्विजय सिंह और कमलनाथ (Kamalnath Digvijay Singh) से सवाल किया है.

राहुल गांधी पर बिफरे सीएम शिवराज, बताया- अपरिपक्व नेता; कमलनाथ, दिग्विजय से किए ये सवाल

CM Shivraj Angry On Rahul Gandhi: भोपाल। कांग्रेस नेता और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के 'मैं दुर्भाग्य से सांसद हूं' (Mai Durbhagya Se Sansad Hun)  वाले बयान पर सियासत जारी है. देशभर से नेताओं के बयान आ रहे है, जिसका बचाव किसी न किसी तरीके से कांग्रेस कर रही है. इसी बीच मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी एक बयान आया है, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है और कमलनाथ (Kamalnath) के साथ-साथ दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) से भी सवाल किए हैं.

राहुल गांधी पर बिफरे सीएम शिवराज
राहुल गांधी के मैं सांसद दुर्भाग्य से हूं वाले बयान पर CM शिवराज ने हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी मैच्यौर नहीं है, मानसिक आयु बच्चों जैसी है. वो अपरिपक्व नेता हैं. लेकिन, इस नेता को कांग्रेस वाले जबरन राष्ट्रीय नेता बनाने को जुटे हैं.

ये भी पढ़ें: क्या है BJP का Misson@51? सिंधिया समेत इन केंद्रीय मंत्रियों को दी गई जिम्मेदारी

बताया लोकतंत्र-संविधान का अपमान
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह बयान क्या संसद का अपमान नहीं है? क्या जनता का अपमान नहीं है? लोकतंत्र-संविधान का अपमान नहीं है? उन्हें लोकतंत्र मंदिर का अपमान किया है संविधान का अपमान किया है. वो प्रधानमंत्री के विरोध में अंधे हो गए हैं. अजीब नेता है जहां बोलना चाहिए तो विदेश भाग जाते है, विदेश में जा कर देश की आलोचना करते हैं. ये सब क्या देशद्रोह सीमा में नहीं आता?

कमलनाथ और दिग्विजय दे जवाब
इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से भी सवाल किया है. उन्होंने कहा कि कमलनाथ और दिग्विजय जवाब दे कि क्या वो सहमत हैं. क्या मतलब ऐसे बयान का? उनसे ज्यादा समझदार हमारे बूथ का कार्यकर्ता होता.

ये भी पढ़ें: हड़बड़ी और कम जानकारी पड़ी भारी! खांसी की दवा की जगह मां ने बच्चे को दिया कीटनाशक

क्या था राहुल गांधी का बयान
राहुल गांधी पीएम मोदी और अडानी को लेकर एक पीसी कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने मैं संसद का सदस्य हूं वाली बात कही थी. उन्होंने कहा कि आखिर पीएम मोदी और अडानी का क्या रिश्ता है? इससे भी जरूरी ये है कि किसका पैसा कंपनियों में है? कौन है यह अज्ञात शख्स? मैं इन चीजों को विस्तार से आपको बताना चाहता था लेकिन दुर्भाग्य में मैं संसद का सदस्य हूं. पहले मैं अपनी बात सदन में रखूंगा फिर मैं आपके साथ चर्चा करूंगा.

Trending news