CM शिवराज का फिर दिखा अलग अंदाज, इस बार ''मामा'' की बात सुनकर खुश हुई ''भांजी''
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1270705

CM शिवराज का फिर दिखा अलग अंदाज, इस बार ''मामा'' की बात सुनकर खुश हुई ''भांजी''

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से आज राजधानी भोपाल में आयोजित यूथ महापंचायत कार्यक्रम में एक लड़की ने मुलाकात की, उसने अपनी समस्या सीएम शिवराज को बताई तो उन्होंने तत्काल उसके समाधान का निर्देश सीएम शिवराज को दिया. 

CM शिवराज का फिर दिखा अलग अंदाज, इस बार ''मामा'' की बात सुनकर खुश हुई ''भांजी''

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. वह किसी भी काम में देर नहीं करते और तुरंत हर काम का समाधान करते हैं. ''मामा'' के नाम से प्रसिद्ध सीएम शिवराज का यही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला. जहां उन्होंने एक लड़की समस्या सुनते ही उसके समाधान करने के निर्देश दिए और इतना ही कार्यक्रम खत्म होने के बाद मुख्यमंत्री ने अलग से जाकर लड़की से मुलाकात भी की. 

यूथ महापंचायत में दिखी ''मामा'' की दरियादिली
दरअसल, पूरा मामला यूथ महापंचायत के कार्यक्रम का है. जहां कटनी जिले की एक लड़की ने सीएम शिवराज से अपनी पढ़ाई करने को लेकर गुहार लगाई. लड़की बात सुनते ही उन्होंने लड़की को पढ़ाई करवाने का आश्वासन दिया. दरअसल, यूथ महापंचायत कार्यक्रम में कटनी से आई एक लड़की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिली और उसने कहा कि वह पढ़ाई करना चाहती है. इसके बाद सीएम ने बच्ची से बातचीत की और दोबारा फिर से उससे मुलाकात भी की.

आईएएस बनना चाहती है लड़की 
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने के बाद लड़की ने बताया कि उसकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, तीन बहने होने की वजह से अच्छे से पढ़ाई नहीं कर पा रही है. फिलहाल BA थर्ड ईयर में पढ़ने वाली ये बच्ची आईएएस बनना चाहती है. जिसके बाद मुख्यमंत्री ने लड़की से उसकी पढ़ाई करने पूरी व्यवस्था और मदद करने की बात कही. सीएम ने इसके लिए तत्काल अधिकारियों को निर्देश भी दिए. 

दरअसल, लड़की के पिता वॉचमैन है और तीन बहनों ने की वजह से परिवार में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में वह सीएम मुलाकात के लिए राजधानी भोपाल आई थी. सीएम शिवराज के आश्वासन के बाद अब बच्ची काफी खुश है. 

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश सरकारी नौकरी 2022:  CM शिवराज का ऐलान MP में एक साल में होंगी 1 लाख भर्तियां

WATCH LIVE TV

Trending news