CM शिवराज का दबंग अंदाज! SP से बोले- डकैतों के सिर उठाते ही कुचल दो
Advertisement

CM शिवराज का दबंग अंदाज! SP से बोले- डकैतों के सिर उठाते ही कुचल दो

श्योपुरः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज श्योपुर के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान डकैतों को लेकर सीएम शिवराज के तेवर सख्त दिखाई दिए. लोगों को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने मंच से ही एसपी को निर्देश दिए और कहा कि डकैतों को पनपने नहीं देना है. जैसे ही कोई सिर उठाए, उसे कुचल दें.

CM शिवराज का दबंग अंदाज! SP से बोले- डकैतों के सिर उठाते ही कुचल दो

श्योपुरः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज श्योपुर के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान डकैतों को लेकर सीएम शिवराज के तेवर सख्त दिखाई दिए. लोगों को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज ने मंच से ही एसपी को निर्देश दिए और कहा कि डकैतों को पनपने नहीं देना है. जैसे ही कोई सिर उठाए, उसे कुचल दें. पहले भी इस इलाके में कई डाकू गिरोह हमने खत्म किए हैं. जो पकड़कर ले जाते थे. वो सब साफ कर दिए गए, कोई नहीं बचा. इस दौरान सीएम शिवराज ने जगजीवन रामबाबू गिरोह का जिक्र भी किया. 

बता दें कि सीएम शिवराज श्योपुर के करहल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पीएम आवास योजना के 19 हजार से ज्यादा हितग्राहियों को मकानों की चाबी दी. इसके साथ ही सीएम ने 149 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात भी दी. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी कार्यक्रम के दौरान मौजूद रहे. 

सीएम ने जिन हितग्राहियों को आवास दिए गए हैं, वह सहरिया स्पेशल प्रोजेक्ट के तहत आते हैं, जिसमें श्योपुर जिले के सहरिया जनजाति के आदिवासी परिवारों को ये आवास दिए गए हैं. इसका प्रस्ताव ग्रामीण विकास विभाग भोपाल के माध्यम से भारत सरकार को भेजा गया था. 

Trending news