शिवराज के मंत्री का दावा, कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में इस बार बदलेगा इतिहास
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1197284

शिवराज के मंत्री का दावा, कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में इस बार बदलेगा इतिहास

बैतूल जिले के मुलताई में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मुझे भाजपा ने छिंदवाड़ा विधानसभा जिताने की जिम्मेदारी दी है, विश्वास है कि इस बार वहां भाजपा जीतेगी. इस बार छिंदवाड़ा में भाजपा का कमल जीतेगा. 

शिवराज के मंत्री का दावा, कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में इस बार बदलेगा इतिहास

बैतूल। मध्य प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस ने 2023 में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियां तेज कर दी हैं, ऐसे में दोनों पार्टियों के नेताओं में जमकर बयानबाजी भी शुरू हो गई है. शिवराज सरकार के एक कद्दावर मंत्री ने कमलनाथ को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि इस बार के चुनाव में छिंदवाड़ा में कुछ अलग होगा. 

छिंदवाड़ा में इस बार बीजेपी को मिलेगी जीत 
बैतूल जिले के दौरे पर पहुंचे कृषि मंत्री कमल पटेल ने दावा किया है कि ''इस बार वे छिन्दवाड़ा में कमलनाथ को हरा देंगे, वहां असली कमल आएगा, नकली कमल भागेगा उन्होंने कांग्रेसियों को ढोर चराने और बैंड बजाने की ट्रेनिंग लेने को भी कहा है.'' दरअसल, कमल पटेल छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी हैं. ऐसे में पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर वहां तैयारियों की जिम्मेदारी भी उन्हीं को सौंपी है. 

सातों सीटों पर जीत हासिल करेंगे 
मुलताई में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे कमल पटेल ने कहा कि मुझे भाजपा ने छिंदवाड़ा विधानसभा जिताने की जिम्मेदारी दी है, विश्वास है कि इस बार वहां भाजपा जीतेगी. इस बार छिंदवाड़ा में भाजपा का कमल जीतेगा. छिन्दवाड़ा की सातों विधानसभा में भाजपा जीतकर नया इतिहास बनाएगी. 

कमल पटेल ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि ''कमलनाथ हारेंगे वे जो कहते है वैसा करते नहीं है, धोखेबाज है, वो एक्सपोज हो गए है. उनकी जमीन खिसक गई है. हम उन्हें हराएंगे. केंद्र और राज्य सरकार के विकास के काम और उनके कर्म उन्हें हराएंगे. नाथ अब अनाथ होंगे.''

पिछली बार कांग्रेस को मिली थी जीत 
बता दें कि 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस छिंदवाड़ा जिले में बड़ी जीत दर्ज की थी, पार्टी ने जिले की सभी सातों विधानसभा सीटों पर जीत दर्ज की थी. जबकि कमलनाथ ने मुख्यमंत्री बनने के बाद छिंदवाड़ा विधानसभा सीट से जीत हासिल की थी. ऐसे में बीजेपी इस बार छिंदवाड़ा जिले पर विशेष फोकस कर रही है. 

ये भी पढ़ेंः MP निकाय चुनाव में लागू होगी यह प्रणाली, जानिए कैसे चुने जाएंगे महापौर-अध्यक्ष 

WATCH LIVE TV

Trending news