CM शिवराज के राज में दिव्यांग का ऐसा हाल, लाचार को 'मामा' की आंखों के सामने उठाकर फेंक दिया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1902019

CM शिवराज के राज में दिव्यांग का ऐसा हाल, लाचार को 'मामा' की आंखों के सामने उठाकर फेंक दिया

मध्य प्रदेश के सतना जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सीएम शिवराज के काफिले के सामने एक दिव्यांग आ गया. बता दें कि ये दिव्यांग वेंकटेश लोक के लोकार्पण करने जाते समय काफिले के सामने आया. वो मामा मामा चिल्लाता रहा दिव्यांग, लेकिन सीएम शिवराज ने फरियाद नहीं सुनी.

CM शिवराज के राज में दिव्यांग का ऐसा हाल, लाचार को 'मामा' की आंखों के सामने उठाकर फेंक दिया

CM Shivraj Singh Chouhan: मध्यप्रदेश में 16 साल से भी ज्यादा समय से मुख्यमंत्री के तौर पर काम कर रहे  शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouahan) को पूरा प्रदेश मामा के नाम से जानता हैं. सीएम शिवराज को जमीन से जुड़ा हुआ नेता माना जाता हैं, क्योंकि वो लोगों के बीच कैसी भी परिस्थितियों में पहुंच जाते हैं, लेकिन वो भी तब जब उससे उनका काफी फायदा जुड़ा हो. खैर, आज सीएम शिवराज सतना में थे, वहां उनका नया आगामी विधानसभा चुनाव से पहले नया चेहरा देखने को मिला. 

दरअसल मध्य प्रदेश के सतना जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें सीएम शिवराज के काफिले के सामने एक दिव्यांग आ गया. बता दें कि ये दिव्यांग युवक वेंकटेश लोक के लोकार्पण करने जाते समय काफिले के सामने आया. वो लगातार रोते हुए मामा-मामा चिल्लाता रहा दिव्यांग, लेकिन सीएम शिवराज ने फरियाद नहीं सुनी. सीएम के सुरक्षा कर्मियों ने उसे पकड़कर बाहर कर दिया. जिसके बाद दिव्यांग युवक दिखाई नहीं दिया. ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि आखिर बेबस दिव्यांग शिवराज मामा से क्या कहना चाहता था? 

देखिए वीडियो

 

शिवराज मामा को किस बात का घमंड? 
अब सवाल ये उठ रहा है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान तो अपनी जनसभाओं में दिव्यांगों से कहते हुए नजर आते हैं, कि आप अकेले नहीं हैं, आपका मामा आपके साथ है. वो ये भी कहते हैं कि दिव्यांगों और गरीबों की सेवा ही ईश्वर की सेवा है. तो फिर सतना में ऐसा क्या हुआ कि उस दिव्यांग से सीएम शिवराज ने मुंह मोड़ लिया? क्या सीएम शिवराज को सबसे ज्यादा बार मुख्यमंत्री होने का घमंड हैं या फिर वो ये समझ रहे हैं कि उन्हें कोई हरा नहीं सकता?

व्यंकटेश लोक का लोकार्पण करने पहुंचे थे सीएम
बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सतना जिले के दौरे पर पहुंचे थे. जहां उन्होंने व्यंकटेश लोक का निर्माण किया. इसके बाद चुनावी स्टंट करते हुए महिलाओं पर पुष्प वर्षा करने बाद कन्या पूजन किया. फिर दिव्यांग का अपमान करने के बाद मंच से कह दिया कि आप सब पीएम मोदी,भाजपा और मामा को आशीर्वाद दीजिए.

Trending news