चाय वाले की आवाज सुन रुके CM शिवराज, रथ रुकवाकर ली चाय की चुस्की
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1450306

चाय वाले की आवाज सुन रुके CM शिवराज, रथ रुकवाकर ली चाय की चुस्की

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर अलग अंदाज नजर आया है. इस बार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हजारों की भीड़ में एक चाय वाले की आवाज सुनी और उसके मन की मुराद भी पूरी की. मामला धार के कुक्षी का है.

चाय वाले की आवाज सुन रुके CM शिवराज, रथ रुकवाकर ली चाय की चुस्की

कमल सोलंकी/धार: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक बार फिर अलग अंदाज नजर आया है. इस बार सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हजारों की भीड़ में एक चाय वाले की आवाज सुनी और उसके मन की मुराद भी पूरी की. मामला धार के कुक्षी का है. जहां सीएम ने अपनी गौरव यात्रा का रथ चाय वाले के लिए रुकवा दिया.

दरअसल सीएम शिवराज सिंह चौहान टंट्या मामा भील गौरव यात्रा और पेसा कानून जागरूकता अभियान में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. जिस वक्त वो रथ पर शामिल होकर लोगो को जागरूक कर रहे थे तब कुक्षी नगर में जगह जगह उनका स्वागत किया जा रहा था और बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता व लोग उनके रथ के साथ चल रहे थे.

CM Shivraj ने बताया 2023 के चुनाव में BJP को कितनी सीटें मिलेंगी

चाय वाले की मुराद हुई पूरी
इसी दौरान एक चाय वाले युवक ने मामा शिवराज सिंह से चाय पीने के लिए कहा और सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रथ रोककर भांजे की मुराद पूरी कर दी. दरअसल रास्ते के किनारे चाय की दुकान चलाने वाले एक युवक ने आवाज लगाते हुए कहा कि मामा चाय पीते जाओ. युवक की आवाज सीएम ने सुन ली और तुरंत अपना रथ चाय वाले युवक की दुकान के सामने रुकवा दिया. इसके बाद सीएम ने अपने सुरक्षा गार्ड्स से चाय लाने के लिए कहा और चाय पीने के बाद चाय के पैसे युवक को देते हुए चाय की तारीफ भी की. 

युवक हुआ खुश
इन सब के बीच सीएम को चाय पिलाने के बाद चाय वाला युवक भी काफी खुश नजर आया. युवक ने कहा चाय कैसी थी तो सीएम ने कहा आपकी चाय बहुत अच्छी थी. बरहारल जो भी हो सीएम शिवराज की ये खास चीज ही लोगों को उनसे जोड़ने का काम करती है. अब ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

धार पहुंचे थे सीएम शिवराज 
शहडोल में गत दिनों राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जनजातीय गौरव दिवस के समारोह मंच से मप्र में पेसा एक्ट लागू किया था. पेसा एक्ट लागू होने के बाद आज मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धार जिले के कुक्षी पहुंचे. जहां उन्होंने पेसा अधिनियम की जागरूकता के लिए मौजूद जनसमुदाय को सम्बोधित किया.

Trending news