20 दिन से एक ही फंदे में लटका रहा प्रेमी जोड़ा, एक Unknown Call से ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement

20 दिन से एक ही फंदे में लटका रहा प्रेमी जोड़ा, एक Unknown Call से ऐसे हुआ खुलासा

बैतूल कोतवाली पुलिस ने लालिया पहाड़ से फांसी पर टंगी लाशें बरामद की हैं. इनमे युवक की शिनाख्त आठनेर के बेलकुण्ड निवासी के रूप में हुई है, जबकि युवती की पहचान बैतूल में गुमशुदा 17 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है.

20 दिन से एक ही फंदे में लटका रहा प्रेमी जोड़ा, एक Unknown Call से ऐसे हुआ खुलासा

बैतूल: कोतवाली थाना इलाके में प्रेमी जोड़े की लाश मिली है. कोतवाली पुलिस ने लालिया पहाड़ से फांसी पर टंगी लाशें बरामद की हैं. इनमे युवक की शिनाख्त आठनेर के बेलकुण्ड निवासी के रूप में हुई है, जबकि युवती की पहचान बैतूल में गुमशुदा 17 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है. दोनों आत्महत्या क्यों की इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अननोन नंबर से आया था कॉल
सोमवार बैतूल गंज थाना पुलिस को कई बार अननोन नंबर से कॉल आ रही थी कि जंगल मे दो लाशें पड़ी हुई हैं. पुलिस नो सोमवार दिनभर लाशों की तलाश की, लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगा. हालांकि मंगलवार चिखलार के जंगल के लालिया पहाड़ पर एक जोड़े की पेड़ से लटकी लाशें मिली है. लाशों को बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उनकी शिनाख्त करवाकर परिजनों की सूचना दी.

20 दिन पुरानी हैं लाशें
लाशें 20 दिन पुरानी बताई जा रही है. मौके से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है. इसी की सहायता से युवक की शिनाख्त आठनेर के बेलकुण्ड निवासी 20 वर्षीय युवक राजकुमार बारस्कर के रूप में हुई है. वह सेकण्ड ईयर का छात्र था, जबकि नाबालिग किशोरी 11वी की छात्रा थी. दोनों ने आत्महत्या क्यों की यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर FSL की टीम से भी मौके की जांच कराई है. शवों के पास से फिलहाल कोई सुसाइड नोट जैसा कुछ नहीं मिला है. मृत युवक लाल रंग की हुडी पहने हुए है, जबकि युवती ने प्लाजो पहना हुआ है. दोनो की लाशें एक ही दुपट्टे से पेड़ पर लटकी पाई गयी है.

WATCH LIVE TV

Trending news