'तांडव' के बाद Congress नेता नूरी खान को मिला पद, इस्तीफे के बाद एक वीडियो से आईं थीं चर्चा में
Advertisement

'तांडव' के बाद Congress नेता नूरी खान को मिला पद, इस्तीफे के बाद एक वीडियो से आईं थीं चर्चा में

हाई वोल्टेज राजनीतिक ड्रामे के बाद कांग्रेस नेता नूरी खान (Congress Leader Noori Khan) को पद मिल गया है. कुछ दिन पहले कांग्रेस से इस्तीफा देकर नूरी चर्चा में आ गई थीं. उनका आरोप था कि कांग्रेस (Congress) में अल्पसंख्यकों की उपेक्षा होती है.

इस बीच एक वीडियो वायरल होने के चलते भी वो चर्चा में थीं

भोपाल: हाई वोल्टेज राजनीतिक ड्रामे के बाद कांग्रेस नेता नूरी खान (Congress Leader Noori Khan) को पद मिल गया है. कुछ दिन पहले कांग्रेस से इस्तीफा देकर नूरी चर्चा में आ गई थीं. उनका आरोप था कि कांग्रेस (Congress) में अल्पसंख्यकों की उपेक्षा होती है. चंकूी वो एक वर्ग विशेष से आती हैं इसलिए उन्हें जिम्मेदार पद नहीं दिया जाता है.  इस्तीफा देने के दो ही घंटे बाद पूर्व सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) ने उनसे बात कर भरोसा दिलाया था, जिसके बाद नूरी ने इस्तीफा  वापस ले लिया था. जैसा कि अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनकी नाराजगी दूर करने के लिए उन्हें जल्द ही कोई बड़ा पद दिया जाएगा. इस बीच एक वीडियो वायरल होने के चलते भी वो चर्चा में आ गई थीं. 

ट्वीट कर दी जानकारी
इन सब के बाद नूरी खान को महिला कांग्रेस का उपाध्यक्ष बना दिया गया है. नूरी के साथ तीन अन्य महिला नेत्रियों को भी उपाध्यक्ष बनाया है. सभी को अलग-अलग क्षेत्रों की जिम्मेदारी मिली है. नूरी खान ने ट्वीट कर ये दी जानकारी देते हुए कहा महिला कोंग्रेस की सीनियर उपाध्यक्ष बना कर मालवा-निमाड़ की ज़िम्मेदारी देने हेतु आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी, प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ जी का आभार शुक्रिया. अपनी इस ज़िम्मेदारी का निर्वहन मैं ईमानदारी से करूँगी. 

 

Gen.Bipin Rawat देश के पहले 'स्वार्ड ऑफ ऑनर' विजेता CDS थे, इस सर्जिकल स्ट्राइक के थे सूत्रधार

सोशल मीडिया पर थीं चर्चा में
नूरी खान ने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर ही पार्टी पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए इस्तीफा देने की बात कही थी और उसके कुछ ही देर बाद इस्तीफा वापस लेने की जानकरी भी साझा की थी. हालांकि नूरी का कहना है कि इस्तीफे से इस पद का कोई लेना देना नहीं है. नूरी को ये पद 18 नवंबर को ही मिल गया था, घोषणा 8 दिसम्बर को की गई. साथ ही दावा किया जा रहा है कि नूरी को जो लेटर जारी हुए हैं, उसमें भी 18 नवंबर ही लिखा है.

वीडियो हुआ था वायरल
कांग्रेस नेता का एक दिन पहले एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा था. इस वीडियो में वो एक मंच पर शिव तांडव करती नजर आ रही हैं. इस्तीफे के बाद उनका शिव तांडव (Noori Khan Shiv Tandav Video) करते वीडियो भी चर्चा में था. वायरल वीडियो में नूरी कई लोगों के साथ मंच पर नजर आ रही थीं और शिव तांडव करते हुए वो अलग अलग मुद्राएं दिखा रही थीं. इस्तीफा वापस लेने के कुछ ही घंटे बाद नूरी खान का शिव तांडव करते वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा था और सियासी गलियारे में चर्चा का विषय बना गया था.

Watch Live Tv

Trending news