Priyanka Gandhi in Gwalior: ग्वालियर में गरजीं प्रियंका गांधी! मध्य प्रदेश की जनता से किए गए 6 अहम वादे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1789477

Priyanka Gandhi in Gwalior: ग्वालियर में गरजीं प्रियंका गांधी! मध्य प्रदेश की जनता से किए गए 6 अहम वादे

Priyanka Gandhi's visit to Gwalior: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ग्वालियर में जन आक्रोश रैली को संबोधित किया और कई मुद्दों को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने मध्य प्रदेश की जनता से अहम वादे किए.

Priyanka Gandhi's visit to Gwalior

Priyanka Gandhi in Gwalior: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) आज ग्वालियर में जन आक्रोश रैली को संबोधित करने आईं. रैली के संबोधन से पूर्व वह वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि स्थल पर श्रद्धांजलि देने पहुंची. बता दें कि प्रियंका गांधी ने ग्वालियर के मेला मैदान में सभा में अपने भाषण की शुरुआत स्थानीय बृज बोली में लोगों को संबोधित किया. उन्होंने उपस्थित सभी लोगों से कहा कि भैया-बहनन आपको हमारी राम-राम.

MP News: कूनो में चीतों की मौत को लेकर BJP MLA ने उठाए सवाल! बोले- करोड़ों रुपये डकारे गए

मणिपुर को लेकर साधा निशाना
बता दें कि प्रियंका गांधी ने मणिपुर के हालात को लेकर कहा कि मणिपुर 2 महीनों से जल रहा है, घरों में आग लगाई जा रही है. महिला के साथ अत्याचार हो रहा है, बच्चों के सिर पर छत नहीं रहे और हमारे पीएम मोदी ने 77 दिन तक कोई बयान ही नहीं दिया. कल उन्हें मजबूरी में बोलना पड़ा क्योंकि एक भयावह वीडियो वायरल हुआ. उस बयान में भी उन्होंने राजनीति घोल दी. उन्होंने अपने बयान में विपक्ष के राज्य के नाम भी ले लिया.

ऐसी सरकार बनाइए जो न खरीदी जा सके: प्रियंका गांधी
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि मध्यप्रदेश में एक ऐसी मजबूत सरकार बनाइए, जो न खरीदी जा सके, न गिराई जा सके.जो आपके भविष्य को मजबूत बनाए. वहीं प्रियंका गांधी के ग्वालियर दौरे के बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपरोक्ष रूप से बड़ा निशाना साधा है.उन्होंने कहा कि "चुनाव में विदेशी पंछी फड़फड़ाएंगे,भरोसा मत करना.

प्रियंका गांधी ने मध्य प्रदेश के लोगों से छह महत्वपूर्ण वादे किये:

-पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू करना.
-महिलाओं के खाते में मासिक 1500 रुपये देना.
-500 रुपये की रियायती दर पर गैस सिलेंडर की उपलब्धता सुनिश्चित करना.
-100 यूनिट बिजली मुफ्त और 200 यूनिट तक बिजली खपत पर बिल आधा.
-किसानों का कर्ज माफ करेंगे.
-दिव्यांगों के लिए पेंशन राशि बढ़ाना.

Trending news