सिरफिरे आशिक की करतूत, स्कूल जा रही 16 साल की छात्रा पर चाकू से किया हमला
Advertisement

सिरफिरे आशिक की करतूत, स्कूल जा रही 16 साल की छात्रा पर चाकू से किया हमला

मध्यप्रदेश के धार जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है, जैसे उनमें कानून का खौफ खत्म हो रहा है. इसलिए वो एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला धार जिले के कुक्षी का है.

सिरफिरे आशिक की करतूत, स्कूल जा रही 16 साल की छात्रा पर चाकू से किया हमला

कमल सोलंकी/धार: मध्यप्रदेश के धार जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है, जैसे उनमें कानून का खौफ खत्म हो रहा है. इसलिए वो एक के बाद एक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला धार जिले के कुक्षी का है. जहां एक 16 साल की लड़की पर एक सिरफिरे आशिक ने सरेराह चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया. लड़की को गंभीर हालत में पहले कुक्षी के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया था. जहां से हालत गंभीर होने पर बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां ऑपरेशन के बाद अब लड़की की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

डिंडौरी में अचानक पहुंचे सीएम शिवराज, 6 को किया सस्पेंड...

दरअसल घटना शनिवार सुबह करीब 10 बजे के आसपास की है. बताया जा रहा है कि 16 साल की नाबालिग पढ़ाई के लिए कुक्षी के आजाद नगर में रहने वाले अपने रिश्तेदार के घर रहती है. वो रोजाना की तरह शनिवार को भी घर से स्कूल जाने के लिए निकली लेकिन रास्ते में एक सिरफिरे आशिक ने उसका रास्ता रोक लिया और वो कुछ समझ पाती इससे पहले ही उस पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी युवक का नाम जगदीश बताया जा रहा है जो कि लड़की को बीते कुछ दिनों से परेशान कर रहा था. घटना लड़की के घर से कुछ ही दूरी की है. लड़की पर हमला करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला.

युवक हुआ फरार
चाकू के हमले में घायल लड़की ने मदद के लिए शोर मचाया तो लोग तुरंत मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी युवक जगदीश भाग चुका था. घायल लड़की को लोग कुक्षी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर पहुंचे लेकिन हालत गंभीर होने के कारण वहां से उसे बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बड़वानी जिला अस्पताल में युवती का ऑपरेशन किया गया है और फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

पुलिस ने जांच शूरू की
घटना का पता चलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु कर दी है. एसडीओपी कुक्षी दिलीप सिंह बिलवाल ने बताया कि युवक जगदीश की तलाश की जा रही है. वहीं बालिका का ऑपरेशन हो गया है और स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर है.

Trending news