सेक्स रैकेट के कुख्यात इलाके में क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, 6 नाबालिग लड़कियों को थाने लाई पुलिस
Advertisement

सेक्स रैकेट के कुख्यात इलाके में क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, 6 नाबालिग लड़कियों को थाने लाई पुलिस

ग्वालियर में देह व्यापार के लिए कुख्यात इलाके बदनापुरा में उस समय हड़कंप मच गया, जब ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गांव में घुसकर छापामार कार्रवाई कर दी. पुलिस की इस छापेमार कार्रवाई में छह नाबालिग लड़कियों को बरामद किया गया है.

सेक्स रैकेट के कुख्यात इलाके में क्राइम ब्रांच ने मारा छापा, 6 नाबालिग लड़कियों को थाने लाई पुलिस

ग्वालियर: ग्वालियर में देह व्यापार के लिए कुख्यात इलाके बदनापुरा में उस समय हड़कंप मच गया, जब ग्वालियर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गांव में घुसकर छापामार कार्रवाई कर दी. पुलिस की इस छापेमार कार्रवाई में छह नाबालिग लड़कियों को बरामद किया गया है. जिनमें से केवल तीन लड़कियों के‌ वैध दस्तावेज मिले‌ हैं, वहीं तीन अन्य नाबालिगों के दस्तावेज का इंतजार पुलिस कर‌‌ रही है. वहीं इस मामले में बाल कल्याण समिति की मदद भी ली जा रही है.

वहीं पुलिस के अधिकारी इस मामले में अभी कुछ भी बोलने‌ से‌ बच रहे‌ हैं. हालांकि एडिशनल एसपी मृगाखी डेका के मुताबिक ये कार्रवाई मुखबिर की सूचना के आधार पर हुई थी और अभी संदिग्धों से पूछताछ जारी है. लेकिन अधिकारिक बयान और खुलासे के लिए एसएसपी के निर्देश का इंतजार है. 

दूसरे शहरों से लापता लड़कियां यहां मिली
मीडिया रिपोर्टस् की मानें तो दूसरे शहरों से लापता लड़कियां भी यहां कई बार मिली हैं. इस जगह से पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी और बांग्लादेश बॉर्डर तक लड़कियों को बेचने की बातें सामने आई है. आपको जानकार हैरानी होगी कि कभी इस रेडलाइट एरिया की लड़कियों को ट्रेनिंग देकर मुंबई के डांस बार भी भेजा जाता था.

बेड़िया जनजाति के लोग काम करते
वैश्यावृत्ति का ये काम यहां के बेड़िया जनजाति के लोग कराते है. क्योंकि इनका मुख्य पेशा ही वेश्यावृत्ति का है. यहां का नेटवर्क राजस्थान से जुड़ा हुआ है. राजस्थान में बेड़िया समाज के लोग काफी संख्या में हैं.

कांग्रेसी पार्षद मामले में कूद गए
वहीं इस मामले में एक नया मोड़ भी आ गया है कि कांग्रेस के स्थानीय पार्षद भी इस मामले में कूद‌ गए हैं. वार्ड नंबर 1 और 5 के पार्षदगणों ने अपने क्षेत्र के मतदाताओं को अवैध रूप से हिरासत में लेने का आरोप लगाया है. उनका‌ कहना‌ है कि हमारे क्षेत्र के वोटर हैं. इनके खिलाफ कोई भी अपराध दर्ज नहीं है, बावजूद इसके पुलिस इन्हें परेशान कर रही है.

Trending news