गुंडों ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, युवक ने नाली में कूदकर बचाई जान
Advertisement

गुंडों ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, युवक ने नाली में कूदकर बचाई जान

बैतूल में गुंडों ने छत्तीसगढ़ के एक युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई. युवक ने नाली में कूदकर आग बुझा ली. उसे अभी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

गुंडों ने पेट्रोल डालकर लगाई आग, युवक ने नाली में कूदकर बचाई जान

 बैतूल: छत्तीसगढ़ के एक युवक पर पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला बैतूल में सामने आया है. युवक को जलते देख लोगो ने डायल हंड्रेड को सूचना दी. तब तक युवक ने जलती हालत में खुद को नाली में कूदकर आग बुझाई ली थी. कोतवाली से पहुंची चीता मोबाइल ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने उसके बयान भी दर्ज कर लिए हैं, हालांकि वो ज्यादा कुछ जानकारी नहीं दे पा रहा है.

पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग
जलने और नशे में होने के कारण युवक बहुत ज्यादा जानकारी नही दे सका. हालांकि उसने पुलिस को बताया कि बस स्टैंड के पास तीन लोगों ने उसे कट्टा दिखाया और उसके पास रखे रुपए मोबाइल छीन लिया. उसके बाद उस पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. उसने नाली में कूदकर खुद को लगी आग बुझाई. युवक अपना नाम राजू पिता गोपाल निवासी छत्तीसगढ़ बता रहा है.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, PPC चीफ के करीबी को मिली अहम जिम्मेदारी

ऐसे आया बैतूल
युवक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह 1 महीने पहले गेहूं काटने के लिए छत्तीसगढ़ के डुमरिया से ग्वालियर गया था. जहां से उसके बाकी साथी गांव वापस चले गए. उसके बाद वो भोपाल आ गया. यहां रेलवे स्टेशन पर उसे एक ट्रक चालक मिला जिसने उसे कंडक्टरी करने को कहा. जिस पर वह ट्रक पर काम करने लगा. बीती रात वह एक परचून के ट्रक को लेकर भोपाल से बैतूल आया था.

सड़क पर घूमते वक्त हुआ हमला
इसी दौरान वह घूमते हुए चक्कर रोड पर एक शादी देखने चला गया. यहां उसे तीन से चार लोग मिले, जिन्होंने उसकी बेल्ट से पिटाई की और उस पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. अधजली हालत में बस स्टैंड बैतूल पहुंचा, जहां से पुलिसकर्मियों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया. युवक 20% - 25% से ज्यादा जल गया है. पुलिस उसके बारे में और भी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है.

  LIVE TV

Trending news