Crime News: किराया मांगने पर अनवर ने मकान मालिक पर किया हमला, पुलिस तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1329998

Crime News: किराया मांगने पर अनवर ने मकान मालिक पर किया हमला, पुलिस तलाश में जुटी

उमरिया से एक मामला सामने आया है, जहां अनवर नाम के एक आदमी ने किराया मांगने पर अपने मकान मालिक शुभम सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस आरोपी किराएदार की तलाश में जुटी है.

Crime News: किराया मांगने पर अनवर ने मकान मालिक पर किया हमला, पुलिस तलाश में जुटी

अरूण त्रिपाठी/उमरिया: शहर में एक मकान मालिक को अंदाजा भी नहीं था कि किराएदार से किराया मांगना उसकी जाम पर भारी पड़ जाएगा.  मकान मालिक किराया मांगने गया तो किरायेदार अनवर ने मकान मालिक पर चाकू से प्राणघातक हमला कर दिया. इसके बाद घायल अवस्था मे मकान मालिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहूंची. फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है. 

किराया मांगा तो कर दिया हमला
उमारिया थाना कोतवाली के अंतर्गत नगर के कैम्प मोहल्ले में बीती रात अनवर नाम का दुकान संचालक ने मकान मालिक के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया. हमले के बाद मकान मालिक शुभम सिंह बुरी तरह घायल हो गया है, जिसे परिजनों ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. बताया गया है कि मकान मालिक ने किरायेदार अनवर से किराए की मांग की. इसपर अनवर भड़क गया और चाकू से शुभम सिंह के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया. घटना की जानकारी के बाद कोतवाली थाना पुलिस जिला अस्पताल पंहुची और घायल का बयान लिया. बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

प्रदेश में इस समय क्राइम की कई खबरें चर्चा में हैं. हाल ही में सागर शहर के केंट तथा सिविल लाइन थाना क्षेत्र में 4 चौकीदारों की हत्या से भी सनसनी फैली हुई है. इसमें एक ही तरीके से चार चौकीदारों की हत्या की गई है, जिससे मामला सीरियल किलिंग का लग रहा है. पुलिस का मानना है कि चारों हत्याकांड एक ही व्यक्ति ने की है. मामले पर गृहमंत्री ने बयान देते हुए कहा है कि ये किसी सीरियल किलर का काम हो सकता है. बता दें कि करीब 5 दिन पहले कैंट थाना अंतर्गत भैंसा में एक वर्कशॉप के अंदर चौकीदार का शव पत्थर से कुचला मिला था. बतायाजा रहा है कि उसका मोबाइल भी उस जगह से लापता था. फिलहाल पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर पाई है. 

सागर में सिलसिलेवार तरीके से 4 हत्याओं को लेकर सनसनी फैली हुई है. मकरोनिया थाना के अंतर्गत निर्माण आधीन ब्रिज के पास 1 मई को चौकीदार उत्तम रजक की हत्या हुई थी. इसके बाद एक वर्कशाप में 29 अगस्त की रात चौकीदार कल्याण लोधी की हत्या हुई. 30 की रात सिविल लाईन थाना अंतर्गत आर्ट एंड कॉर्मस कॉलेज के चौकीदार शम्भु शरण दुबे की हत्या हुई और 31 अगस्त की रात मोती नगर थाना अंतर्गत 40 साल का चौकीदार मंगल सिंह को मार डाला..

Trending news