आज का राशिफलः सोमवार को कन्या और मकर राशि वालों को मिल सकता है तोहफा, पढ़िए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1439932

आज का राशिफलः सोमवार को कन्या और मकर राशि वालों को मिल सकता है तोहफा, पढ़िए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत शुभ तो कुछ के लिए परेशानियों वाला हो सकता है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते हैं सभी राशियों के लिए आज यानी 14 नवंबर का दिन कैसा रहने वाला है.

आज का राशिफलः सोमवार को कन्या और मकर राशि वालों को मिल सकता है तोहफा, पढ़िए सभी राशियों का राशिफल

मेषः सेहत का ख्याल रखें. व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

वृषः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं को इस सप्ताह गुड न्यूज मिल सकती है.

मिथुनः आज आपका कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. प्रेम संबंध प्रगाढ़ होगा.

कर्कः आज का दिन आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है. आज आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकती है. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है.

सिंहः कार्यों में आई रुकावट से मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. मौसमी बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. व्यापारी वर्ग उधारी देने से बचें. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान उत्पन्न हो सकता है.

कन्याः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. राजनीति से जुड़े लोग समाजिक कार्यों के चलते सम्मानित हो सकते हैं. नौकरी में तबादला हो सकता है.

तुलाः आज का दिन आपके लिए शानदार रहने वाला है. परिवार में उत्साह का माहौल रहेगा. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते है. शाम को मित्रों के साथ किसी पार्टी में शिरकत कर सकते हैं. छात्रों के लिए आज का दिन अनुकूल है.

वृश्चिकः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी के तरफ से सरप्राइज मिल सकता है. परिवार में मागंलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती है. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा.

धनुः व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. किसी अपने से धोखा मिल सकता है. नशे के सेवन से दूर रहें, वाहन चलाने में विशेष सावधानी बरतें. कुल मिलाकर आज आपको विशेष सतर्क रहने की आवश्यकता है.

मकरः आज का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है. नौकरी के नए ऑफर मिल सकते हैं. दोस्तों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. छात्रों को पढ़ाई पर फोकस करने की जरुरत है. 

कुंभः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. पारिवारिक समस्याओं का निराकरण होगा. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए उत्तम है. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायी रहेगा. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. शाम को मित्रों के साथ घूमने जानें का प्लान कर सकते हैं. जीवनसाथी के भावनाओं का ख्याल रखें.

ये भी पढ़ेंः ज्योतिष के महाउपाय! घर के इस दिशा में लगाएं केले का पेड़, सोने की तरह चमकेगी किस्मत​ 

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news