सरपंच का चुनाव हारी पत्नी तो पति को आया गुस्सा, ऐसा काम करके हो गया फरार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1250337

सरपंच का चुनाव हारी पत्नी तो पति को आया गुस्सा, ऐसा काम करके हो गया फरार

MP पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election) के आखिरी चरण का मतदान कल पूरा हो गया. लेकिन एक गांव में एक युवक अपनी पत्नी का सरपंच का चुनाव हारने पर इतना गुस्सा हो गया. कि उनसे गांव में हंगामा मचा दिया. 

सरपंच का चुनाव हारी पत्नी तो पति को आया गुस्सा, ऐसा काम करके हो गया फरार

महेंद्र दुबे/दमोह। एमपी पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election) के तीसरे और आखिरी चरण का मतदान कल पूरा हो गया. वोटिंग पूरी होने के बाद देर रात तक नतीजे भी आने शुरू हो गए. दमोह जिले में यूं तो आखिरी चरण का मतदान शांतिपूर्ण रहा, लेकिन गांव में पत्नी के सरपंच का चुनाव हारने से पति इतना गुस्सा हो गया है कि उसने अपने समर्थकों के साथ मतदान दल पर ही हमला कर दिया. घटना के बाद से ही आरोपी फरार है. जहां पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. 

पत्नी हार गई सरपंची का चुनाव 
दमोह जिले में पंचायत चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के शांतिपूर्वक सम्पन्न हो गए, लेकिन देर रात तक एक बड़ा मामला सामने आया, जब हार से नाराज एक सरपंच प्रत्याशी के पति और उसके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया और इस हंगामे में एक नायब तहसीलदार और पुलिस कर्मी घायल हो गए. 

मामला दमोह जिले के तेंदूखेड़ा ब्लाक के तारादेही थाने के तहत आने वाले केवलारी गांव का है, जहां देर रात तक चली मतगणना के बाद सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रही महिला प्रत्याशी मायारानी अहिरवार चुनाव हार गई और वो अपनी हार से खफा होकर मतगणना स्थल से बाहर निकली तो उनके पति प्रहलाद अहिरवार ने अपने समर्थकों के साथ हंगामा कर दिया, उनका आरोप था कि विपक्ष के लोगों ने मौके पर मौजूद पुलिस वालों के साथ मिलकर काम किया है, जिससे वह चुनाव हारे. 

देखते ही देखते पुलिसकर्मी और चुनाव हारने वाले प्रत्याशी समर्थकों में विवाद इतना बढ़ गया. उन्होंने पुलिस टीम और अधिकारियों को निशाना बनाने के साथ पथराव कर दिया, इस पथराव में नायब तहसीलदार नीलम बागरी घायल हुए है वहीं एक एएसआई के साथ भी मारपीट की गई. 

गांव में पुलिस बल तैनात 
पथराव में कुछ सरकारी गाड़ियों को भी नुकसान हुआ है तो स्कूल की बाउंड्रीवाल भी टूटी है, घायल नायब तहसीलदार को देर रात जिला अस्पताल ले जाकर उनका इलाज कराया गया. वहीं विवाद को देखते हुए केवलारी गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं दूसरी तरफ तारादेही पुलिस थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी गई है. 

ये भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संभाला मुरैना में मोर्चा, कमलनाथ-दिग्विजय पर जमकर बरसे

WATCH LIVE TV

Trending news