जन्मदिन को ही बना दिया आखिरी दिन, 3 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर बोरी में पैक कर फेंका शव
Advertisement

जन्मदिन को ही बना दिया आखिरी दिन, 3 साल के बच्चे की निर्मम हत्या कर बोरी में पैक कर फेंका शव

खंडवा जिले में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां जन्मदिन एक 3 साल के बच्चे के लिए उसकी जिंदगी का आखिरी दिन बन गया. घटना बुधवार की है जहां एक 3 साल के बच्चे की लाश बोरे में बंद मिली है.

मार कर बोरी में फेंक दिया शव

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां जन्मदिन एक 3 साल के बच्चे के लिए उसकी जिंदगी का आखिरी दिन बन गया. घटना बुधवार की है जहां एक 3 साल के बच्चे की लाश बोरे में बंद मिली है. बच्चे अपने जन्मदिन पर दोपहर 3 बजे से गायब था. परिवार के लोग उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. तभी देर शाम घर के पास एक सूने मकान में उसकी लाश मिली.  

बच्चे के गले पर चोट के निशान हैं, शव को देखते हुए परिजनों व गांव वालों ने हत्या की आशंका जताई है. आसपास के लोग भी घटनास्थल पर जमा हो गए. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है और इस पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-सतना के लाल ने दो आतंकियों को किया ढेर, फिर देश के लिए न्यौछावर कर दी जान

घटना खंडवा जिले के मुंदी कस्बे की है, जहां वार्ड क्रमांक 8 में अक्षांश कोठारे नाम का 3 वर्षीय बच्चा दोपहर 3:00 बजे से गायब था. उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने पुलिस में दर्ज कराई थी. उसे ढूंढा जा रहा था तभी घर के पास ही एक सुनसान मकान में उसकी लाश बोरे में बंद मिली है. बच्चे के पिता श्याम कोठारे राजमिस्त्री का काम करते हैं. 

पुलिस का कहना है कि फिलहाल हत्या का कोई स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है. परिजन सदमे में हैं और स्थानीय लोगों में इस घटना के बाद आक्रोश है. इसलिए पुलिस भी उनसे ज्यादा पूछताछ नहीं कर पाई है.

Watch LIVE TV-

Trending news