किसान का अपहरण करने वाले फरार आरोपियों के खेत बर्बाद, जेसीबी ने कर दी खड़ी फसल नष्ट
Advertisement

किसान का अपहरण करने वाले फरार आरोपियों के खेत बर्बाद, जेसीबी ने कर दी खड़ी फसल नष्ट

अफसरों ने फरार बदमाशों की सरकारी जमीन पर पकी खड़ी गेंहू की फसल पर दो घंटो तक JCB चलवाते हुए पूरी फसल को उजाड़ दिया. 

किसान का अपहरण करने वाले फरार आरोपियों के खेत बर्बाद, जेसीबी ने कर दी खड़ी फसल नष्ट

श्योपुर: श्योपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आदेश के बाद जिला प्रशासन ने 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप करने वाले 3 आरोपियों के घरों पर JCB चलाते हुए उनके घरों को धराशाई किये जाने की बड़ी कार्यवाही की गई. इसके बाद श्योपुर जिला प्रशासन ओर पुलिस विभाग के अफसर भी एक्शन मोड़ में नजर आए. यहां किसान का अपहरण करने वाले अपराधियो के खिलाफ अफसरों की दूसरी कार्यवाही देखने को मिली.

दिग्विजय सिंह ने कही ऐसी बात, रामेश्वर शर्मा बोले- आप मुस्लिम अपराधी के साथ खड़े रहते हैं...
  
दरअसल श्योपुर पुलिस की पकड़ से बाहर चल रहे फरार बदमाशों के खिलाफ पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए विजयपुर में किसान का अपहरण ओर पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने वाले फरार 25-25 हजार के तीन इनामी बदमाशों की विजयपुर के उपजा गांव में सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करते हुए पैदा की गई गेंहू ओर प्याज की फसल पर सरकारी JCB चलाते हुए नष्ट करने की कार्यवाही की.

दूसरी बार उत्तराखंड के CM बनने जा रहे पुष्कर धामी का MP से है गहरा नाता, यहां सीखा राजनीति का ककहरा

2 घंटे में फसलों को उजाड़ दिया
यहां अफसरों ने फरार बदमाशों की सरकारी जमीन पर पकी खड़ी गेंहू की फसल पर दो घंटो तक JCB चलवाते हुए पूरी फसल को उजाड़ दिया. फरार बदमाशों पर कई आपराधिक मामले दर्ज है. विजयपुर के चेंटीखेड़ा गांव में किसान अपहरणकांड के तीन फरारी बदमाशों पर चम्बल IG द्वारा 25-25 हजार का ईमान घोषित किया गया था. मध्य प्रदेश में CM शिवराज का अपराधियो के बढ़ते होसलो पर चलता बुलडोजर अपराधियो को सीधा संदेश माना जा रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news