दिग्विजय सिंह ने कही ऐसी बात, रामेश्वर शर्मा बोले- आप मुस्लिम अपराधी के साथ खड़े रहते हैं...
Advertisement

दिग्विजय सिंह ने कही ऐसी बात, रामेश्वर शर्मा बोले- आप मुस्लिम अपराधी के साथ खड़े रहते हैं...

रायसेन के चंदपुरा खमरिया ग्राम में हुए खूनी संघर्ष पर लगातार राजनीति जारी है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.

दिग्विजय सिंह ने कही ऐसी बात, रामेश्वर शर्मा बोले- आप मुस्लिम अपराधी के साथ खड़े रहते हैं...

भोपाल: रायसेन के चंदपुरा खमरिया ग्राम में हुए खूनी संघर्ष पर लगातार राजनीति जारी है. मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के एक ट्वीट के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया. इसके बाद रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय पर पलटवार करते हुए उन्हें मुसलमान अपराधी के साथ खड़े होने वाला बता दिया है.

एक्शन में शिवराज, बोले- मामा का बुलडोजर अब रुकेगा नहीं, MP के एक-एक घर की जांच होगी

दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा कि इस बयान से स्पष्ट है कि दंगा राजनीतिक मक़सद से कराया गया. मैं मांग करता हूं कि इस मामले की जांच विधानसभा की सर्वदलीय समिति के द्वारा करवाई जाए. इसके साथ ही सभी समुदायों से सांप्रदायिक सद्भाव की अपील भी करता हूं.

विधायक रामेश्वर शर्मा ने किया पलटवार
भाजपा विधायक का पलटवार ट्वीटर पर रामेश्वर शर्मा ने लिखा- मुसलमान अपराधी यदि हिन्दू, सिक्ख, जैन, बौद्ध किसी के साथ भी अत्याचार करे आप अपराधी के साथ खड़े मिलते है. अपराधी का कोई जाति धर्म नही होता राजा साहब. आप क्या पूरी कांग्रेस कुछ भी कर लें किसी भी बेगुनाह आदिवासी भाई पर कार्यवाही नहीं की जाएगी.

सीएम ने भी साधा कांग्रेस पर निशाना
बता दें कि आज ही सीएम शिवराज सिंह चौहान भी चंदपुरा खमरिया गांव में पहुंचे थे. यहां सीएम ने कहा- मेरे बहनों-भाइयों, हम सबका दिल भरा है, लेकिन कुछ लोगों को इसमें भी राजनीति सूझ रही है. मैं फिर कहता हूं, गुंडे और बदमाश ये न समझें कि यह कांग्रेस कमलनाथ की सरकार है, मामा का बुलडोजर चला है, अब रुकेगा नहीं, जब तक बदमाशों को जमींदोज़ न कर दे. विपक्षियों पर सीएम ने बड़ा कटाक्ष करते हुए कहा कि ट्वीट करने वाले जितने भी ट्वीट करके राजनीति करते रहे मामा का बुलडोजर चला हैं तो चलता रहेगा. जब तक अपराधियों का और गुंडों का सफाया नहीं होगा तब तक मामा का बुलडोजर चलता रहेगा.

WATCH LIVE TV

Trending news