Crime News: ब्रेकअप से गुस्साए प्रेमी ने खेला 'खूनी खेल', प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1509408

Crime News: ब्रेकअप से गुस्साए प्रेमी ने खेला 'खूनी खेल', प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला

मध्य प्रदेश के धार में ब्रेकअप से नाराज युवक द्वारा प्रेमी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. बता दें कि नाराज प्रेमी ने युवती पर चाकू से वार किया, जिससे युवती को गंभीर चोट आई. वहीं इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई है.

Crime News: ब्रेकअप से गुस्साए प्रेमी ने खेला  'खूनी खेल', प्रेमिका पर किया जानलेवा हमला

कमल सोलंकी/धारः जब हम किसी से प्यार करते हैं तो सोच समझकर नहीं करते है. प्यार हो जाता है. ये एक दूसरे के दिलों का अहसास है. जब ये दिलों का अहसास खत्म हो जाता है तो लोगों का ब्रेकअप हो जाता है. ऐसा ही एक मामला धार जिले में आया जहां एक युवती को एक लड़के से प्यार था और अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. फिर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ, जिससे नाराज प्रेमी ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. युवती का इलाज के दौरान मौत हो गया.

युवती की मौत

धार में प्रेमी द्वारा प्रेमिका पर किए गए चाकू से जानलेवा हमले में युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई है. वहीं आरोपी लखन को धार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 जानिए पूरा मामला
धार शहर के दिलावर रोड़ पर एक युवती पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार युवती दिलावर रोड पर ही रहती थी और आरोपी युवक लखन भी उसी रोड पर रहता था. इन दोनों में प्रेम संबंध था और इनका कुछ दिनों पहले ब्रेकअप हो गया. ब्रेकअप के बाद दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया.फिर अचानक सरफिरे प्रेमी ने युवती के घर पर जाकर हमला बोल दिया. इस आशिक ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. आरोपी युवक ने युवती के पेट व गले पर वार किया. जिससे युवती को गंभीर चोट आई और परिवार वाले प्राथमिक जांच के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां से उसे इंदौर रेफर कर दिया. 

 

जानिए क्या कहा पीड़िता की मां ने
इस घटना के बाद परिवारवालों का रो- रो कर बुरा हाल हो रहा है . युवती की मां ने बताया है शनिवार की दोपहर में लखन अचानक घर आया. मैं घर में सो रही थी. तभी आरोपी लखन ने लड़की पर चाकू से पेट व गले पर हमला कर दिया, जिसके बाद पूरे कमरे में खून ही खून हो गया. बताया जा रहा है दोनों के बीच प्रेम संबंध था. लेकिन कुछ दिन पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसी बात को लेकर लखन द्वारा दबाव बनाया जा रहा था. 

जानिए क्या कहा डॉक्टर ने
डॉ छत्रपाल सिंह चौहान ने बताया कि युवती को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाए थे. जहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद युवती को इंदौर रेफर कर दिया गया है. युवती के शरीर पर चार पांच जगह चाकू के गहरे निशान है. युवती की हालत गंभीर है. वहीं धार सीएसपी देवेंद्र धुर्वे ने बताया कि युवती पर सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला किया है. गंभीर हालत में युवती को इंदौर रेफर किया गया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Ujjain New Year 2023: नए साल में महाकाल के भक्तों के लिए खास व्यवस्था, जानिए कहां से कर पाएंगे दर्शन

Trending news