MP News: हाय,मोहब्बत क्या न कराए! गहने लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा तो पता चला- गर्लफ्रेंड..
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2335335

MP News: हाय,मोहब्बत क्या न कराए! गहने लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा तो पता चला- गर्लफ्रेंड..

Dhar News: मध्य प्रदेश के धार जिले में लगातार सूने मकानों को अपना निशाना बनाने वाला चोर गिरफ्तार हो गया है. पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि चोर अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए चोरी करता था. 

MP News: हाय,मोहब्बत क्या न कराए! गहने लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने दबोचा तो पता चला- गर्लफ्रेंड..

Madhya Pradesh: धार पुलिस ने जिले के मकानों में चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बाजार में चोरी के आभूषण बेचने के फिराक में था. इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने चौंकाने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए चोरियां करता था. 

पुलिस ने आरोपी को दबोचा
धार के सूने मकानों को अपना निशाना बनाकर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी कृष्णा पिता अंतर सिंह कटारे उम्र 22 साल को गिरफ्तार किया है. आरोपी चोरी के गहने बेचने की फिराक में घूम रहा था. इस दौरान पुलिस को आरोपी के घूमने की जानकारी मिली, जिस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को अरेस्ट किया.

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने करता था चोरी
पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए चोरियां कर रहा था. पुलिस ने कुल दो चोरियों का खुलासा करते हुए सोने व चांदी के आभूषण जब्त किए है. 

दो लाख के जेवर जब्त
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोतवाली थाना अंतर्गत गोकुलधाम कॉलोनी में 6 जुलाई को एक मकान में चोरी हुई थी. सुनील पिता नवल सिंह के घर से अज्ञात बदमाश ने अलमारी के लॉकर में रखा सोने का मंगल सूत्र सहित चांदी के आभूषण पर हाथ साफ किया था. सुनील की पत्नी पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ हैं. इसके अलावा दीनदयालपुरम कॉलोनी में अमित ठाकुर के सूने मकान में 1 जुलाई को चोरी हुई थी. पुलिस ने आरोपी के पास से करीब 2 लाख रुपए के जेवर जब्त किए हैं. 

ये भी पढ़ें- इंदौर में शंखनाद: विश्व रिकॉर्ड बनाने पूजा-पाठ के साथ पौधारोपण शुरू, अमित शाह भी होंगे शामिल

टीम की गई थी गठित
बता दें कि शहर में शहर में बढ़ती चोरी की घटनाओं को देखते हुए SP मनोज कुमार सिंह के निर्देशन में कोतवाली पुलिस टीम ने जांच शुरू की थी. CSP रविंद्र वास्केल ने बताया कि पुलिस को एक CCTV फुटेज प्राप्त हुआ, जिसमें एक युवक संदिग्ध नजर आया था. इसके बाद पुलिस ने मुखबिर सक्रिय किया व आरोपी कृष्णा कटारे को अरेस्ट किया. पूछताछ में आरोपी ने चोरी की घटना कबूल की. आरोपी से चोरी का माल भी बरामद किया गया है.

इनपुट- धार से कमल सोलंकी की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- Maharaj फिल्म से सुर्खियां बटोर रहीं 'किशोरी' का है MP से खास कनेक्शन, जानें क्या है असली नाम

Trending news