MP Election: कांग्रेस के गुट पर बीजेपी की बड़ी सेंधमारी, इस विधायक के छोटे भाई भाजपा में शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1570278

MP Election: कांग्रेस के गुट पर बीजेपी की बड़ी सेंधमारी, इस विधायक के छोटे भाई भाजपा में शामिल

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को धार जिले में बहुत ही बड़ा झटका लगा है. एक कांग्रेस विधायक के सगे भाई (Congress MLA's brother has joined BJP.) ने पार्टी का दामन छोड़ते हुए बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

Madhya Pradesh Assembly Election 2023

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को धार जिले में बहुत ही बड़ा झटका लगा है. एक कांग्रेस विधायक के सगे भाई (Congress MLA's brother has joined BJP.) ने पार्टी का दामन छोड़ते हुए बीजेपी में शामिल हो गए हैं. सरदारपुर के विधायक प्रताप ग्रेवाल के छोटे भाई व सरदारपुर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष बृजेश ग्रेवाल ने आज कांग्रेस को छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया कैबिनेट मंत्री राजवर्धन सिंह दत्ती गांव भाजपा जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाई.

हनुमान भक्त Kamalnath को स्वीकार नहीं है हिंदू राष्ट्र, कहा 'भारत संविधान से चलता है'

मैं कर्मठता से भाजपा का काम करूंगा: राजवर्धनसिंह दत्तीगांव
बता दें कि बदनावर में उद्योग मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव (Industry Minister Rajvardhan Singh Dattigaon) व भाजपा के जिला उपाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा व अशोक सोनी, भाजपा नेता दिनेश ग्रेवाल ने भाजपा का दुपट्टा पहनाकर गिरवाल का स्वागत किया. इस मौके पर ब्रजेश ग्रेवाल ने कहा कि मैं कर्मठता व निस्वार्थ भाव से भाजपा का काम करूंगा.

कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाते थे ब्रजेश गिरवाल
गौरतलब है कि ब्रजेश ग्रेवाल, कांग्रेस के विधायक प्रताप ग्रेवाल का सारा कामकाज देखते थे व क्षेत्र के कद्दावर कांग्रेस नेता माने जाते थे. अब इनके भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा हैं.वहीं भाजपा को अब सरदारपुर क्षेत्र में ताकत मिलेगी.

सरदारपुर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र मध्य प्रदेश राज्य के 230 विधान सभा निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है यह धार जिले के अंतर्गत आती है. 2018 के विधानसभा चुनाव की बात करें तो आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले ब्रजेत ग्रेवाल के भाई  प्रताप ग्रेवाल ने यहां पर शानदार जीत हासिल की थी. अब देखते हैं कि सगे भाई के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद कांग्रेस और विधायक प्रताप ग्रेवाल का आगामी चुनाव में प्रदर्शन का कैसा रहता है?

रिपोर्ट: कमल सोलंकी (धार)

Trending news