कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का दूसरा वीडियो आया, बोले- हम पर कार्रवाई चाहने वालों की ठठरी
Advertisement

कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का दूसरा वीडियो आया, बोले- हम पर कार्रवाई चाहने वालों की ठठरी

अपने बयान के अंत में उन्होंने बुंदेली भाषा में कहते हैं कि जो लोग उन पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं उनकी "ठठरी". बुंदेली में ठठरी का मतलब एक तरह की गाली है, जिसका मतलब मर जाना होता है.

कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

नई दिल्ली: एक खास समुदाय के लोगों के घर में पत्थर और बुलडोजर चलवाने वाले कथावाचक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri ) का एक और वीडियो (Dhirendra Krishna Shastri Viral Video) सामने आया है. वीडियो में कहते हुए वो दिखाई दे रहे हैं कि दो दिन पहले उन्होंने जो कहा था, उसमें कोई ग्लानि नहीं है. यह भी कहा कि जब तक जीवित रहेंगे इस तरह की बातें करते रहेंगे. इस दौरान उनके समक्ष मध्य प्रदेश सरकार के एक कद्दावर मंत्री भी उनका प्रवचन सुन रहे थे और मुस्कुरा रहे थे.

वायरल वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri ) कह रहे हैं कि दो दिन से हम खूब वायरल हो रहे हैं. दो दिन हो गए हैं वायरल पर वायरल हो रहे हैं. क्या करें भैया, हमारा जलवा हो गया. कई लोगों को मिर्ची लग रही है कि हमने बुलडोजर कह दिया. बागेश्वर वाले बुलडोजर खरीद रहे हैं. किसी ने तो मांग किया कि इस बाबा को बंद करो. अब उन्हें पता ही नहीं है कि हम बाबा हैं ही नहीं, हम तो ढाबा हैं. अब उन्हें कौन समझाए. हमने कहे धन्य है भारत, धन्य है यहां के लोग, हम जब तक जीवित हैं, जब तक प्राण रहेगा हमें पूरी जिदंगी ऐसी गलती करते रहेंगे.

मंत्री जी की मुस्कान और भक्तों की तालियां
कथावाचन के दौरान उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से वह भी खूब वायरल हो रहे हैं. कथा के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जो बयान जारी किया है वह सोमवार का बताया जा रहा है. अपने बयान के अंत में उन्होंने बुंदेली भाषा में कहते हैं कि जो लोग उन पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं उनकी "ठठरी". बुंदेली में ठठरी का मतलब एक तरह की गाली है, जिसका मतलब मर जाना होता है. खास बात यह है कि जब कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री यह बयान दे रहे थे तो उनके सामने मध्य प्रदेश शासन के राजस्व एवं परिवहन विभाग के मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) भी बैठे थे. मंत्री जी भी हौले-हौले मुस्कुरा रहे थे और जनता कथावाचक के शब्दों पर तालियां पीट रही थी.

शांति के टापू में अशांति फैलाने की बात करने वाले पं.धीरेंद्र शास्त्री की पूरी कुंडली

क्या कहा था धीरेंद्र शास्त्री ने?
पिछले एक दो दिन से कथावाचक धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो कहते नजर आ रहे हैं कि अगर तुम अभी नहीं जागे तो ये तुम्हें अपने गांव में भी भोगना पड़ेगा. इसलिए सभी एक हो जाओ और पत्थर फेंकने वालों के घर पर बुलडोजर चलवा दो. कुछ दिन बाद मैं भी बुलडोजर (Bulldozer) खरीदने वाला हूं. अभी हमारे पास पैसा नहीं है. जो राम के काज पर, संतों और भारतीय सनातनी हिन्दुओं पर पत्थर चलाएगा और उसके घर बुलडोजर चलाएंगे.

कब तक सरकार चलाएगी बुलडोजर? 
कथावाचक धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री आगे कहते हैं कि सनातनियों के देश में अगर कोई राम नवमी पर पत्थर मार रहा है तो सभी हिन्दुओं जग जाओ, एक हो जाओ, अपने हाथ में हथियार उठालो और कह दो हम हिन्दू एक हैं. कब तक सरकार बुलडोजर चलाएगी? 

कौन है धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धीरेंन्द्र कृष्ण शास्त्री का जन्म 15 जुलाई 1996 को हुआ था. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री छतरपुर जिले के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम के पुजारी और कथावाचक हैं. इनके बारे में ये भी कहा जाता है कि वे बिना किसी व्यक्ति से बात किए उसकी समस्या बता देते हैं. हर मंगलवार को छतरपुर जिले के गड़ा गांव में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दरबार लगाता है. जहां देश के विभिन्न राज्यों से लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news