दिग्विजय सिंह का चौकाने वाला बयान! बोले- गांधी परिवार से ही होगा कांग्रेस का नेता
Advertisement

दिग्विजय सिंह का चौकाने वाला बयान! बोले- गांधी परिवार से ही होगा कांग्रेस का नेता

Digvijay Singh Big statement: कांग्रेस के अध्यक्ष को लेकर देशभर में चर्चा हो रही है. इस बीच दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा कि पार्टी का नेता गांधी परिवार से ही होगा. वो चुनाव लड़ने से पहले गांधी-नेहरू परिवार से नहीं मिले हैं.

दिग्विजय सिंह का चौकाने वाला बयान! बोले- गांधी परिवार से ही होगा कांग्रेस का नेता

Digvijay Singh Big statement: नई दिल्ली: देशभर में कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव को लेकर चर्चा जोरों पर है. अशोक गहलोत का पत्ता लगभग कटने के बाद दिग्विजय सिंह का नाम रेस में सबसे आगे चल रहा है. इस बीच दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता नहीं बन सकते. कोई भी पार्टी मेंबर चुनाव लड़ सकता है इस कारण वो नामांकन दाखिल कर रहे हैं.

भारत जोड़ो यात्रा में वापल चले जाएंगे
दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं यहां नामांकन फॉर्म दाखिल करने के लिए हूं. इसके बाद मैं भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए वापस चला जाउंगा. प्रत्येक पीसीसी प्रतिनिधि को चुनाव लड़ने का अधिकार है. मैंने नेहरू-गांधी परिवार के साथ अपने नामांकन को लेकर चर्चा नहीं की है. मैंने कई वरिष्ठों नेताओं से मुलाकात कर रहा हूं.

दिग्विजय नहीं बनेंगे कांग्रेस के नेता, चुनाव को दिग्गी राजा का बड़ा बयान

गांधी परिवार से ही होगा पार्टी का लीडर
दिग्विजय सिंह ने कहा कि नेहरू-गांधी परिवार के बिना कांग्रेस पार्टी अधूरी है. इसे परिवार से हमारा नेता होगा. उन्होंने कहा कि पार्टी का अध्यक्ष कोई भी हो गांधी परिवार ही पार्टी का लीडर है और रहेगा. जो भी पार्टी अध्यक्ष बनेगा वह उनके नेतृत्व में काम करेगा. हमारी प्राथमिकता यह देखना है कि देश के हालात कैसे सुधरते हैं. हम न देश को बंटने देंगे और न संविधान को कमजोर होने देंगे.

गांधी परिवार से सहीद हुए नेता
पार्टी में कई बार विभाजन हुए, लेकिन, लोगों ने इंदिरा जी से लेकर अब तक हर बार साथ दिया. जिस परिवार ने आजादी के समय सर्वस्य न्यौछावर किया है. गांधी परिवार के दो-दो नेता शहीद हुए हैं. दूसरा ऐसा कोई परिवार नहीं है.

कैसे करेंगे प्रचार
दिग्विजय सिंह ने कहा कि 4 तारीख तक अगर कंडीडेट रहता हूं तो मेरी कैंपेनिंग भी भारत जोड़ो यात्रा से ही चलेगी. मुझे कहीं जाने की जरूरत नहीं है. मैं भारत जोड़ो यात्रा में ही रहूंगा. बिना प्रचार किए चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 17 अक्टूबर को काउंटिंग में पूरी तस्वीर साफ हो जाएगी.

Trending news