तीखे हुए खंडवा उपचुनाव में नेताओं के जुबानी बाण, दिग्विजय ने इस दिग्गज नेता की तुलना छुट्टे सांड से की
Advertisement

तीखे हुए खंडवा उपचुनाव में नेताओं के जुबानी बाण, दिग्विजय ने इस दिग्गज नेता की तुलना छुट्टे सांड से की

जैसे-जैसे उपचुनाव की तारीख नजदीक आते जा रही है नेताओं की जुबानी हमले भी तीखे होते जा रहे हैं. अब तक खंडवा उपचुनाव काफी दिलचस्प हो गया है. दिलचस्प वो भी नेताओं के बयानों से हुआ है. उपचुनाव में निक्कर, एक्टर और डायरेक्टर के बाद अब छुट्टे सांड की भी इंट्री हो गई.

खंडवा के सिंगेट में चुनावी रैली संबोधित कर रहे थे दिग्विजय सिंह

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: जैसे-जैसे उपचुनाव की तारीख नजदीक आते जा रही है नेताओं की जुबानी हमले भी तीखे होते जा रहे हैं. अब तक खंडवा उपचुनाव काफी दिलचस्प हो गया है. दिलचस्प वो भी नेताओं के बयानों से हुआ है. उपचुनाव में निक्कर, एक्टर और डायरेक्टर के बाद अब छुट्टे सांड की भी इंट्री हो गई. लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी राज नारायण सिंह के पक्ष में प्रचार करने सिंगोट पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज केंद्र के राष्ट्रीय भाजपा नेताओं से लेकर प्रदेश के भाजपा नेताओं पर हमला बोला.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh Statement) ने कहा कि भाजपा के नेता छुट्टे सांड हो गए हैं और इनके साथ मध्यप्रदेश के मामू भी छुट्टे सांड हो गए हैं, अब इन पर नकेल डालने की जरूरत है. नहीं तो आए दिन पेट्रोल के भाव बढ़ाएंगे, खाद के भाव बढ़ेंगे डीजल के भाव बढ़ाएंगे तेल के भाव बढ़ाएंगे.

गरीब के 'पीएम आवास' में CM Shivraj ने गुजारी रात, केले के पत्ते पर खाया भर्ता

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इस लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी मुद्दा नहीं है मुद्दा है. नकेल डालना है या नहीं? उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि 30 तारीख को पंजे के निशान की बटन दबाकर ही इन पर नकेल डाली जा सकती है.

आपको बता दें इससे पहले कमलनाथ ने यहां प्रचार किया था. तब उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बारे में कहा था कि जब वीडी शर्मा निक्कर पहनना सीख रहे थे, तब वह सांसद थे. इसके बाद कांग्रेस नेत अरुण यादव (Arun Yadav Bayan) ने महंगाई की तुलना भाजपा सांसद स्मृति ईरानी और हेमा मालिनी से की थी. इसके बाद कल उमा भारती ने रैली में कमलनाथ की तुलना मिस्टर इंडिया से की थी. उमा ने कहा था कि कांग्रेस के कमलनाथ मिस्टर इंडिया जैसे हो गए हैं, सालभर गायब रहते हैं, चुनाव आते हैं तो दिखने लगते हैं. 

हेमा मालिनी-स्मृति ईरानी पर बयान देना अरुण यादव को पड़ा भारी, BJP ने की शिकायत

आपको बता दें कि नंद कुमार चौहान के निधन के बाद से खंडवा लोकसभा सीट खाली थी. जिस पर 30 तारीख को उपचुनाव होने हैं. यहां से बीजेपी ने ज्ञानेश्वर पाटिल (Gyaneshwar Patil) को मैदान में उतारा है, जबकि कांग्रेस ने राज नारायण सिंह (Raj Narayan Singh) को अपना उम्मीदवार बनाया है.

WATCH LIVE TV

Trending news