दिशा पटानी ने शॉर्ट ड्रेस में सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, तस्वीरें हुईं वायरल
Advertisement

दिशा पटानी ने शॉर्ट ड्रेस में सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी, तस्वीरें हुईं वायरल

दिशा पटानी ने इंटाग्राम पर बहुत ही हॉट तस्‍वीरें पोस्ट की हैं. जो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं.

दिशा पटानी

दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट एंड ब्यूटीफुल लुक्स के लिए नेशनल क्रश भी कही जाती हैं. पूरा देश उनकी खूबसूरती का कायल है. अब शनिवार को दिशा पटानी ने इंटाग्राम पर बहुत ही हॉट तस्‍वीरें पोस्ट की हैं. जो इंटरनेट पर बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं. 

दिशा की इन तस्‍वीरों पर उनके फैंस बहुत अच्छे-अच्छे कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि दिशा पटानी जो भी पोस्ट इंस्टाग्राम पर करती हैं. वो बहुत तेजी से वायरल हो जाती है और इस पर बहुत सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आते हैं और उनके फैंस उन पर बहुत ज्‍यादा प्यार बरसाते हैं.

टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हीरोपंती 2 कल रिलीज़ हुई. बता दें कि 28 अप्रैल को, मुंबई में फिल्म की एक निजी स्क्रीनिंग करीबी दोस्तों के लिए की गई थी. जिसमें टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी लिलाक ड्रेस में स्क्रीनिंग में पहुंची थीं.

बता दें कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन ये दोनों हमेशा एक साथ नजर आते हैं. दिशा की आने वाली फिल्‍म्स की बात करें तो वो जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर के साथ 'एक विलेन रिटर्न्स' में नजर आएंगी. साथ ही वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'योद्धा' में भी काम कर रही हैं.

Trending news