इंदौर में डबल मर्डर: कमरे में खून से सनी मिली मां-बेटे की लाश, पुलिस को पति पर शक!
Advertisement

इंदौर में डबल मर्डर: कमरे में खून से सनी मिली मां-बेटे की लाश, पुलिस को पति पर शक!

मिनी मुम्बई कहे जाने वाले इन्दौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है.

इंदौर में डबल मर्डर: कमरे में खून से सनी मिली मां-बेटे की लाश, पुलिस को पति पर शक!

इंदौर: मिनी मुम्बई कहे जाने वाले इन्दौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में दोहरे हत्याकांड से रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बेरहम पति ने अपनी पत्नी और अपने बेटे की हत्या कर फरार हो गया. पूरे मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. बाणगंगा घटना गणेश धाम कॉलोनी की है.

इंदौर के बाद अब उज्जैन में लाउडस्पीकर के खिलाफ वकील लामबंद, नूरी खान बोलीं- RSS के दलाल हैं सब!

दरअसल पूरी घटना इन्दौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की गणेशधाम कालोनी की है. जहां महाराष्ट्र के अकोला का रहने वाला परिवार काम की तलाश में इन्दौर आया था. पति कुलदीप ने पहले अपने 11 साल के बेटे आकाश की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की उनके बाद अपनी पत्नी शारदा बाई की हत्या कर फरार हो गया.

मकान मालिक ने दी सूचना
पूरे मामले में मकान मालिक की सूचना पर पूलिस मौके पर पहुंची तो देखा दोनो के शव कमरे में पड़े थे. मौके पर एफएसएल की टीम भी पहुंची और जांच कर दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस के मुताबिक हत्या पति कुलदीप ने की है. फिलहाल आरोपी पति फरार है. जिसकी पुलिस तलाश कर रही है उनके पकड़े जाने के बाद हत्या की वजह का खुलासा हो पायेगा. वही इस दोहरे हत्याकांड ने इन्दौर पुलिस को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया है.

मोबाइल गेम की लत ने ली बच्चे की जान? ऑनलाइन गेम्स को लेकर सरकार सख्त, गृहमंत्री ने लिया बड़ा फैसला

काम की तलाश में आए थे
पुलिस अधिकारियों के मुताबिक चार दिन पहले आकाश (बच्चा) अपने पिता कुलदीप डेंगे और मां शारदा बाई के साथ इंदौर आया था. तीनों महाराष्ट्र के आकोला के रहने वाले थे, जो काम की तलाश में यहां परिचित के घर पर आकर रुके थे. 

WATCH LIVE TV

Trending news