गुना कांड में अब तक 2 आरोपियों का एनकाउंटर, CM शिवराज ने कहा था नजीर बनेगी कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1184832

गुना कांड में अब तक 2 आरोपियों का एनकाउंटर, CM शिवराज ने कहा था नजीर बनेगी कार्रवाई

मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों ने पुलिस टीम के ऊपर हमला कर तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. 

गुना कांड में अब तक 2 आरोपियों का एनकाउंटर, CM शिवराज ने कहा था नजीर बनेगी कार्रवाई

गुना: मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों ने पुलिस टीम के ऊपर हमला कर तीन पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी थी. अब पुलिस ने दो आरोपियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि दूसरा आरोपी शहजाद खान भी बरखेडा के पास मारा गया है. 

गुना कांड: आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर, अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि पहला शातिर अपराधी पुलिस मुठभेड़ में ही मारा जा चुका था. बताया जा रहा है कि आरोपी नौशाद शातिर अपराधी है और वह कई तरह के अपराधों में उसकी संलिप्तता रही है. 

शहजाद मुढभेड़ में मारा गया
बताया जा रहा है कि पुलिस और आरोपियों में मुठभेड़ हुई थी. जिसमें आरोपी शहजाद पुलिस मुढभेड़ में मारा गया. आरोपी शहजाद ने पुलिस पर 8 राउंड फायर किए थे. पुलिस पर हमले के दूसरे आरोपी के एनकाउंटर की खबर आई. शहजाद खान भी एनकाउंटर में मारे जाने की खबर है.

सीएम ने दिया फ्री हैंड
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घटना के बाकि आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के निर्देश पुलिस को दिए हैं. इसके अलावा पुलिस को मामले में फ्री हैंड भी दिया गया है. इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. 

ऐसी कार्रवाई होगी जो उदाहरण बनेगीः मुख्यमंत्री 
गुना की घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी अलर्ट नजर आ रहे हैं, उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी, जो इतिहास में उदाहरण बनेगी. अपराधियों की लगभग पहचान हो गई है, जांच पूरी चल रही है. पास के गांव में एक शव भी बरामद हुआ है, जिसकी गोली लगने से मौत हुई है. घटना की पूरी जांच हो रही है. पुलिस फोर्स भेजा गया है. अपराधी किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं. 

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, गुना के आरोन में वन्य जीवों का शिकार करने पहुंचे शिकारियों और पुलिस के जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस के 3 जवानों के शहीद हुए हैं. शिकारियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई. पुलिस को शिकारियों द्वारा काले हिरण का शिकार करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद देर रात पुलिस ने शिकारियों को आरोन थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव में घेर लिया. पुलिस द्वारा चारों तरफ से घिर जाने के बाद शिकारियों ने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं. जिसमें एसआई राजकुमार जाटव, हवलदार संतराम मीना, आरक्षक नीरज भार्गव की मौत हो गई. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

Trending news