Gwalior: पत्‍नी और बच्‍ची को जहर देकर मारा, बेटे को फांसी पर लटकाकर खुद भी क‍िया सुसाइड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1269469

Gwalior: पत्‍नी और बच्‍ची को जहर देकर मारा, बेटे को फांसी पर लटकाकर खुद भी क‍िया सुसाइड

मध्‍य प्रदेश के ग्‍वाल‍ियर में रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक ही घर में 4 शव म‍िलने से इलाके में सनसनी फैल गई. 

Demo Photo

देवेश म‍िश्रा/ ग्वालियर: एमपी के ग्‍वाल‍ियर ज‍िले में एक ही घर से 4 लाशें म‍िलने से हड़कंप मच गया. ग्‍वाल‍ियर के महाराजपुरा गांव में शुक्रवार को एक घर में 4 लाशें मिलीं ज‍िनमें पति-पत्नी और 2 बच्चों की लाश थी. माना जा रहा है क‍ि पत‍ि ने पहले अपनी पत्‍नी और मासूम बच्‍ची को जहर द‍िया, और फ‍िर बेटे को फांसी पर लटकाकर खुद भी फांसी पर लटक गया. यह पर‍िवार 8 द‍िन पहले ही क‍िराए के मकान में रहने आया था.  

एक ही पर‍िवार की चार लाशें म‍िलने से फैली सनसनी

ग्वालियर शहर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के चार लोगों की लाशें मिलने से सनसनी फैल गई. एक निजी स्कूल न्यू एरा में सफाईकर्मी के रूप में पदस्थ जितेंद्र बाल्मीकि उसकी पत्नी निर्मला देवी, बेटे कुलदीप और डेढ़ साल की बेटी जाह्नवी की लाशें मिली हैंं.

पत्नी-बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका 

स्कूल कर्मचारी जितेंद्र वाल्मीकि, पत्नी निर्जला, बेटे कुलदीप, बेटी जानवी के मृत शरीर घर में म‍िले थे. पति जितेंद्र द्वारा पत्नी-बच्चों की हत्या के बाद आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है. इस मामले में काफी चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं.  

पत्नी निर्जला और 2 साल की बच्ची को जहर देकर मारा

जितेंद्र ने पत्नी निर्जला और डेढ़ साल की बच्ची को जहर देकर मारा. उसके बाद बेटे कुलदीप को फांसी पर लटकाया और फिर जितेंद्र ने भी फांसी लगा ली. जितेंद्र ने 8 दिन पहले ही महाराजपुरा गांव में किराए से मकान ल‍िया था. उसके पड़ोसी हैरान हो रहे हैं क‍ि आख‍िर ऐसी क्‍या बात हुई क‍ि पूरे घर को घर के माल‍िक ने श्‍मशान बना द‍िया. 

सामूह‍िक सुसाइड कांड के बारे में लगाए जा रहे हैं ये कयास 

पुलिस को मौके से ऐसा कुछ नहीं मिला है जिससे इस सामूहिक सुसाइड कांड से कुछ पर्दा उठ सके लेकिन माना जा रहा है कि आर्थिक तंगी और गृह-क्‍लेश के चलते जितेंद्र बाल्मीकि ने यह आत्मघाती कदम उठाया है. वह न्यू एरा स्कूल में मात्र आठ हजार रुपये महीने की नौकरी कर रहा था. आठ दिन पहले ही वह महाराजपुरा गांव में किराए का कमरा लेकर अपने परिवार के साथ रहने आया था. 

सीएसपी रव‍ि भदौर‍िया का कहना है कि परिवार ने इस आत्मघाती कदम को कब उठाया और इसके पीछे क्या कारण रहे, इसका पता लगाया जा रहा है. फॉरेंसिक टीम ने जांच कर शवों को पोस्‍टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है और परिवार के सदस्यों के बयान लिए जा रहे हैं. 

छात्राओं को गोद में बिठाकर प्रदर्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'लैपटॉप' विरोध

 

Trending news