ग्वालियर में अपराधियों के हौसले बुलंद, 24 घंटे में दूसरी हत्या, युवक के सिर में मारी गोली
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2302034

ग्वालियर में अपराधियों के हौसले बुलंद, 24 घंटे में दूसरी हत्या, युवक के सिर में मारी गोली

Gwalior Crime News: ग्वालियर शहर में 24 घंटे के अंदर हत्या का दूसरा मामला सामने आया है. शहर के माधौगंज थाना क्षेत्र में आने वाले पान पत्ते की गोठ इलाके में एक युवक के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई. 

ग्वालियर में 24 घंटे में दूसरी हत्या

Gwalior News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अपराधियों के हौसलें बुलंद नजर आ रहे हैं. एक तरफ पुलिस एक दिन पहले पत्थर से कुचलकर की गई युवक की हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी थी तो दूसरी तरफ बदमाशों ने एक और हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. ऐसे में बदमाशों ने एक और हत्या के ग्वालियर के पान पत्ते की गोठ में रहने वाले एक युवक की अज्ञात आरोपियों ने सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. जिसके आसपास के क्षेत्र में तनाव और दहशत का माहौल है.

सड़क पर पड़ा था युवक का शव 

दरअसल, ग्वालियर के पान की गोठ इलाके में रहने वाले मन्नत उर्फ ​​भानू छारी को अज्ञात बदमाशों ने सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. जहां सुबह सड़क पर एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की पहचान कर मामले की जांच शुरू की है. 

ये भी पढे़ंः MP में विधायकों के काम की खबर, सवाल लगाने का आज आखिरी दिन, फिर नहीं मिलेगा मौका

सिर में लगी थी गोली 

पुलिस के मुताबिक, सुबह सुचना मिली कि पान पत्ते की गोठ इलाके में खून से लथपथ एक शव पड़ा है, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि युवक के सिर में गोली लगी है. जिससे उसकी मौत हो गई. मृतक ​​भानू छारी ग्वालियर के गुढ़ा गुढ़ी का रहने वाला है. इसी इलाके में उसका घर है. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई है और सबूत जुटाने में लगी हुई है. पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किया गया हथियार अभी तक नहीं मिला है.

पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. ताकि आरोपियों की पहचान हो सके. साथ ही मृतक के परिजनों, परिचितों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले की बारीकी से जांच की जा रही है. ग्वालियर में 24 घंटे में दो ब्लाइंड मर्डर से लोगों में दहशत का माहौल है. क्योंकि पान पत्ते की गोठ वाला इलाका घनी आबादी का है. इसके बाद भी इस तरह से हत्या का अंजाम देने से यही कहा जा सकता है कि फिलहाल अपराधियों को किसी का डर नहीं है. वहीं 24 घंटे में इस तरह का दूसरा मामला सामने आने के बाद एक तरफ लोगों में दहशत है तो दूसरी तरफ लोगों में गुस्सा भी नजर आ रहा है.  

ये भी पढ़ेंः MP News: इंदौर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा-BOMB, मचा हड़कंप

Trending news