MP News: इंदौर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा-BOMB, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2301943

MP News: इंदौर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा-BOMB, मचा हड़कंप

Indore Airport Bomb Threat: इंदौर एयरपोर्ट पर फिर एक धमकी भरा मेल आया है. जिसमें BOMB लिखा है. इस मेल के आते ही सर्च अभियान शुरू कर दिया गया है.

 

MP News: इंदौर एयरपोर्ट पर फिर आया धमकी भरा मेल, लिखा-BOMB, मचा हड़कंप

Indore News: इंदौर एयरपोर्ट को फिर से बम से उड़ाने की धमकी मिली है. एयरपोर्ट की ऑफिशियल मेल आईडी पर एक मेल आया है जिसमें BOMB लिखा है. इस धमकी भरे मेल के मिलते ही इंदौर एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया. इस मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी ने एरोड्रम थाने में शिकायत दर्ज कराई है. बता दें कि पिछले दो महीने में यह तीसरी बार है जब इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. 

मेल में लिखा-BOMB 
मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 10:26 बजे एयरपोर्ट की आधिकारिक मेल आईडी पर BOMB लिखकर एक मेल भेजा गया. हालांकि, इसमें किसी संगठन का जिक्र नहीं था. मामले में आवेदन मिलने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है.

2 महीने में तीन बार मिल चुकी हैं धमकियां
बता दें कि पिछले दो महीने में यह तीसरी बार है जब इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इससे पहले 18 मई 2024, 29 अप्रैल 2024 और 12 मई 2024 को धमकी मिली थी.

यह भी पढ़ें: Indore के मेंटल हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल, पुलिस IP एड्रेस के जरिए कर रही तलाश

 

इससे पहले इंदौर समेत 50 एयरपोर्ट को मिली थी धमकी
इससे पहले मध्यप्रदेश के भोपाल, इंदौर, जबलपुर समेत देश के 50 एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली  थी. किसी अज्ञात व्यक्ति ने भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट अथॉरिटी को यह धमकी भरा ईमेल भेजा था. धमकी मिलने के बाद भोपाल एयरपोर्ट पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. यह धमकी एक ईमेल के जरिए मिली थी. भोपाल पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ धारा 507 और एयरक्राफ्ट एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस के मुताबिक एयरपोर्ट अथॉरिटी को अंग्रेजी में लिखा एक मेल मिला था. इसमें भोपाल के अलावा दूसरे एयरपोर्ट को भी टैग किया गया था. 

मेंटल हॉस्पिटल को भी बम से उड़ाने की धमकी 
इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में स्थित मेंटल हॉस्पिटल को भी एक गुमनाम मेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस और बम स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची और जांच की, जिसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला. देश के कई अन्य अस्पतालों को भी इस तरह के ईमेल भेजे गए थे.

Trending news