MP Politics: क्या भांडेर से चुनाव लड़ेंगी इमरती देवी? सिंधिया समर्थक ने दिया ये जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2260667

MP Politics: क्या भांडेर से चुनाव लड़ेंगी इमरती देवी? सिंधिया समर्थक ने दिया ये जवाब

Gwalior News: सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी ने लोकसभा चुनाव में ग्वालियर चंबल क्षेत्र की सभी चार सीटों पर भाजपा की क्लीन स्वीप की बात कही है. साथ ही उन्होंने कहा कि वह भांडेर से चुनाव नहीं लड़ेंगी.

Imarti Devi News

Imarti Devi News: सिंधिया समर्थक और पूर्व मंत्री इमरती देवी ने लोकसभा चुनाव में ग्वालियर चंबल क्षेत्र में बीजेपी की जीत का दावा किया है. पूर्व मंत्री इमरती ने कहा कि ग्वालियर चंबल क्षेत्र की चारों सीटें  पर कांग्रेस की सफाई होगी और चारों सीटें बीजेपी जीतेगी. कांग्रेस तो विधानसभा चुनाव के दौरान भी हवा में उड़ रही थी और अभी भी हवा में उड़ रही है, उन्हें कोई रोक थोड़ी सकता है?

Chhattisgarh News: नक्सलियों ने जवानों पर बरसाईं गोलियां, जवाबी कार्रवाई में गूंजा नारायणपुर, कई नक्सली ढेर

क्या इमरती देवी भांडेर से लड़ेंगी चुनाव ?
जब पूर्व मंत्री इमरती देवी से सवाल पूछा गया कि अगर भिंड लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार फूल सिंह बरैया चुनाव जीतते हैं और उनकी जीत के बाद खाली होने वाली भांडेर विधानसभा सीट से क्या आप चुनाव लड़ेगी? तो इमरती देवी के भांडेर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबरों पर कहा कि मैं भांडेर से चुनाव नहीं लड़ूंगी, डबरा में ही रहूंगी,  डबरा से ही चुनाव लड़ती हूं. भांडेर सीट से चुनाव लड़ने का मौका वहां के लोगों और नेताओं को ही मिलना चाहिए है.

'जीतू पटवारी को जेल में देखना चाहती हूं'
हाल ही में लोकसभा चुनाव के दौरान अपने वायरल हुए ऑडियो को लेकर इमरती ने कहा कि यह झूठा ऑडियो था और किसी एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर झूठ फैलाया गया था. वहीं पीसीसी चीफ जीतू पटवारी के इमरती पर दिए गए बयान पर बीजेपी नेत्री ने कहा कि उन्होंने जो कहा था, उसके लिए एफआईआर दर्ज कराई है. अशोकनगर से जिला पंचायत सदस्य शीला ने वहां रिपोर्ट कराई है. जीतू पटवारी की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने कहा कि अगर मैंने रिपोर्ट की है तो वे जरूर उनकी गिरफ्तारी चाहती हूं. जीतू पटवारी के अपने बयान पर माफी मांगने को लेकर इमरती ने कहा, पहले जूता दे लों फिर माफी मांग लों, मुझे ऐसी माफी मंजूर नहीं है. इमरती ने मुख्यमंत्री मोहन यादव और प्रशासन से गुहार लगाई है कि उन्हें जल्द से जल्द उठाकर जेल में डाला जाए. इमरती देवी ने कहा कि वह पीएससी चीफ जीतू पटवारी को जेल में देखना चाहती हैं.

Trending news