पत्नी के कोर्ट के नोटिस पर पति ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1529740

पत्नी के कोर्ट के नोटिस पर पति ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

इंदौर एरोड्रम थाना क्षेत्र की भोलेनाथ कॉलोनी में एक युवक ने घर की छत से कूद कर जान दे दी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक का पत्नी से विवाद चल रहा था और पत्नी द्वारा उसे कोर्ट का नोटिस भेजा गया था. संभवत उसने इसी के कारण आत्महत्या (indore suicide) कर ली है.

पत्नी के कोर्ट के नोटिस पर पति ने की आत्महत्या, जानिए पूरा मामला

पुष्पेंद्र वैघ/इंदौर: इंदौर एरोड्रम थाना क्षेत्र की भोलेनाथ कॉलोनी में एक युवक ने घर की छत से कूद कर जान दे दी. परिजनों ने आरोप लगाया है कि मृतक का पत्नी से विवाद चल रहा था और पत्नी द्वारा उसे कोर्ट का नोटिस भेजा गया था. संभवत उसने इसी के कारण आत्महत्या (indore suicide) कर ली है. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र स्थित भोलेनाथ कॉलोनी में अजय चौहान नामक युवक ने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली. सुबह जब मकान मालिक द्वारा परिजनों और पुलिस को सूचना दी गई. तब पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इधर पुलिस पूरे मामले में बारीकी से जांच कर रही है. 

धार जाते समय CM शिवराज के हेलीकॉप्टर में आई तकनीकी खराबी, कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

कोर्ट ने भेजा था नोटिस
पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद बयानों के आधार पर मामले में जांच की जाएगी. वहीं परिजनों का कहना है कि मृतक विजय की शादी 2021 में देवास के ग्रामीण क्षेत्र निवासी एक युवती से हुई थी. लेकिन दोनों के बीच लंबे समय से अनबन चल रही थी. मृतक विजय की पत्नी द्वारा उसे दहेज प्रताड़ना के मामले में कोर्ट का नोटिस भी भेजा गया था. संभवत उसी के चलते वह प्रताड़ित था और उसने इस तरह की आत्महत्या करने का निर्णय लिया और देर रात छत से कूदकर जान दे दी.

जांच के बाद आगे कार्रवाई
फिलहाल पूरे मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट और बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी. 

Trending news