Ind Vs Sl: श्रीलंका को घर में पटखनी देने उतरेगी टीम इंडिया! इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1867105

Ind Vs Sl: श्रीलंका को घर में पटखनी देने उतरेगी टीम इंडिया! इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह

Ind Vs Sl: एशिया कप (Asia Cup 2023 ) सुपर 4 की जंग शुरू हो गई है. कल पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत ने बड़ी जीत हासिल की. भारतीय टीम का आज का मुकाबला श्री लंका के खिलाफ होगा. 

Ind Vs Sl: श्रीलंका को घर में पटखनी देने उतरेगी टीम इंडिया! इन खिलाड़ियों को मिलेगी प्लेइंग 11 में जगह

Ind Vs Sl: एशिया कप (Asia Cup 2023 ) सुपर 4 की जंग शुरू हो गई है. कल पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत ने बड़ी जीत हासिल की. भारतीय टीम की तरफ से विराट कोहली और लोकेश राहुल ने शतकीय पारी खेली. इसके अलावा शुबमन गिल और कैप्टन रोहित शर्मा ने भी अर्ध शतक लगाया. भारतीय टीम का आज का मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ है. ये मैच कोलंबो में खेला जाएगा. इस मुकाबले में भारतीय टीम इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतर सकती है. 

इस खिलाड़ी पर नजरें
आज के इस मुकाबले में दर्शकों की निगाहें एक बार फिर फॅार्म में लौटे लोकेश राहुल और विराट कोहली पर रहेगी. कल पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में जिस तरह से दोनों बल्लेबाजों ने पाकिस्तान गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी, उसे देखते हुए आज भी कहा जा रहा है कि अगर इन बल्लेबाजों का बल्ला चला तो इन्हें रोकना श्रीलंकाई गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होगा. 

इसके अलावा कल कुलदीप यादव ने भी पांच विकेट हासिल करके पाकिस्तानी बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी थी. ऐसे में आज भी कुलदीप यादव से भारतीय टीम और दर्शकों को काफी ज्यादा उम्मीदें होंगी. साथ ही साथ शुबमन गिल औऱ रोहित शर्मा पर सबकी निगाहें टिकी हुई है. 

 

 

पिच रिपोर्ट 
भारत औऱ श्रीलंका के खिलाफ ये मुकाबला कोलंबो के ही आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. पाकिस्तान के खिलाफ भी मुकाबला यहीं पर खेला गया था. रिजर्व डे की वजह से मैच पूरा हो पाया था. यहां की पिच का औसत स्कोर 250- 260 माना जाता है लेकिन भारतीय टीम ने जिस हिसाब से पाकिस्तानी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाई उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि भारतीय टीम एक बार फिर बड़ा स्कोर बना सकती है. 

ये भी पढ़ें: Ind Vs Sl Dream11: कल सुपर-4 में श्री लंका से टकराएगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर आप लगा सकते हैं दांव

वेदर रिपोर्ट 
श्री लंका के खिलाफ ये मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबला भी यहां पर था लेकिन बारिश की वजह से यहां पर पहले दिन मैच पूरा नहीं हो पाया. हालांकि रिजर्व डे में ये मैच खत्म हुआ. श्री लंका के खिलाफ भी अनुमान लगाया जा रहा है कि बारिश हो सकती है. अगर ऐसा हुआ तो फिर मैच में खलल पड़ सकता है. आज होने वाले इस मुकाबले में कैप्टन रोहित शर्मा इन खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: सप्ताह के 7 दिन घर से निकलते समय खा लें ये चींजे, 8 वें दिन भर जाएगी तिजोरी

संभावित प्लेइंग11:  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, लोकेश राहुल, ईशान किशन (विकेटकीपर) हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह.

Trending news