IND VS PAK: एशिया कप में आज फिर टकराएगा भारत- पाकिस्तान! ये हो सकती है प्लेइंग 11
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1863750

IND VS PAK: एशिया कप में आज फिर टकराएगा भारत- पाकिस्तान! ये हो सकती है प्लेइंग 11

IND VS PAK: एशिया कप (Asia Cup 2023 ) सुपर 4 की जंग शुरू हो गई है. आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan)की टीमें आमने - सामने होंगी. इस मैच को लेकर न केवल देश के क्रिकेट प्रेमियों बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें इस पर टिकी हैं. बता दें कि पिछला मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया था.

IND VS PAK: एशिया कप में आज फिर टकराएगा भारत- पाकिस्तान! ये हो सकती है प्लेइंग 11

IND VS PAK: एशिया कप (Asia Cup 2023 ) सुपर 4 की जंग शुरू हो गई है. आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan)की टीमें आमने - सामने होंगी. इस मैच को लेकर न केवल देश के क्रिकेट प्रेमियों बल्कि दुनिया भर के क्रिकेट फैंस की नजरें इस पर टिकी हैं. बता दें कि पिछला मुकाबला बारिश की वजह से धुल गया था. इसकी वजह से मैच का रोमांच किरकिरा हो गया था. आज होने वाले मुकाबले में भारतीय टीम इन 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतर सकती है. 

इस खिलाड़ी पर नजरें
एशिया कप में खेले जाने वाले पाकिस्तान के खिलाफ लोगों की निगाहें टीम के सीनियर प्लेयर केएल राहुल पर टिकी है. केएल राहुल की बात करें तो वो पूरी तरह फिट नहीं है लेकिन कायास लगाए जा रहे हैं कि वो आज मैदान पर दिख सकते हैं. इसके अलावा पिछले मैच में उपस्थित नहीं रहने वाले जसप्रीत बुमराह भी आज खेलते हुए नजर आ सकते हैं. बता दें कि जसप्रीत पिता बन चुके हैं, इसी सिलसिले में वो देश वापस लौटे थे, लेकिन आज पाकिस्तान के खिलाफ उन्हें खेलते हुए देखा जाता सकता है. 

इसके अलावा पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले शुबमन गिल से भी आज लोगों को काफी अपेक्षाएं हैं, जबकि पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में अच्छी बल्लेबाजी करने वाले जसप्रीत बुमराह और ईशान किशन से एक बार टीम और देश को उम्मीदें हैं. 

पिच रिपोर्ट 
भारत औऱ पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप का मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों के लिए मददगार हो सकती है. यहां पर स्पिन गेंदबाजों का जलवा देखने को मिल सकता है. हालांकि इस मैच पर भी बारिश का खतरा मंडरा रहा है, पाकिस्तान के खिलाफ पिछला मैच भी बारिश की वजह से धुल गया था. अगर ये मैच बारिश की वजह से धुलता है तो प्रबंधन ने इसके लिए रिजर्व- डे भी रखा है. लेकिन बारिश का नाम सुनते ही क्रिकेट के दीवानों में टेंशन हो गई है. 

संभावित प्लेइंग11:  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन (विकेटकीपर) हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज/ शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी .

Trending news