भारी बारिश ने रोके ट्रेनों के पहिए, कई गाड़ियों के रूट डायवर्ट, ये ट्रेन हुई कैंसिल  
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2404224

भारी बारिश ने रोके ट्रेनों के पहिए, कई गाड़ियों के रूट डायवर्ट, ये ट्रेन हुई कैंसिल  

Indian Railways News: मध्य प्रदेश में लगातार बारिश के कारण रतलाम-बड़ौदा मार्ग पर ट्रैक डूब गया है. इससे कई ट्रेनों के रूट डाइवर्ट किए गए हैं. और कई ट्रेनों को कैंसिल कर दिया गया है. यात्री अब बड़ौदा और रतलाम के बीच सड़कों पर यात्रा करने को मजबूर हैं. रतलाम में ट्रेनें भी देर से पहुंचेंगी.

 

indian railway Ratlam Baroda train drowned

Train Cancelled News: मध्य प्रदेश के कई हिस्सों में लगातार हो रही बारिश ने यात्रियों की मुसीबत को बढ़ा दिया है. दरअसल, लगातार हो रही बारिश से रतलाम बड़ोदा के बीच आने वाले मेघनगर के पास ट्रेक के डूबने की खबर सामने आई है. इससे मुंबई से आने वाली कई ट्रेनें प्रभावित हुई हैं. यात्रियों की सुरक्षा को देखते हुए रेलवे ने एक अहम घोषणा की है. बता दें कि रेलवे ने रतलाम बड़ोदा के बीच चलने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. कुछ ट्रेनों के रूट को डायवर्ट कर दिया है. इससे इसके चलते यात्रियों को अब बड़ोदा से रतलाम आने के लिए सड़क मार्ग का उपयोग करना होगा.  

रतलाम देर से पहुंचेंगी ट्रेनें 
रतलाम स्टेशन पर आने वाली ट्रेन तो बंद हैं ही साथ में यात्रियों को रतलाम में भी ट्रेन नहीं मिल पा रही हैं. बता दें डायवर्ट की गई ट्रेनें काफी देरी से रतलाम पहुंचेगी. इसके अलावा जो यात्री नागदा से सड़क के रास्ते से आये हैं. उनको बड़ोदा जाने के लिए सड़क मार्ग से भी वाहन नहीं मिल रहे हैं.  

बड़ोदा से आकर रतलाम में अटके यात्री 
बड़ोदा की ओर से आने वाले यात्री रतलाम में बाय रोड पहुंच रहे हैं.  उनको यहां से कहीं आगे जाने के लिए ट्रेन मिलने में दिक्कत आ रही हैं. इसके अलावा मथुरा से रतलाम आ रही ट्रेनों को पहले नागदा से डायवर्ट किया गया है. इसके बाद वे देर से रतलाम पहुंचेगी. 

बड़ोदा जाने वाले यात्री टैक्सी से जाएं 
कई यात्री जो बाय रोड रतलाम पहुंच रहे हैं. अब वे रतलाम से बड़ोदा के लिए बाय रोड जाने की कोशिश कर रहे हैं. रतलाम से बड़ोदा तक बाय रोड़ कोई बस नही चलती है. बड़ोदा जाने वाले यात्रियों को टैक्सी हायर करने का एक आखिरी साधन बचा है. ऐसे में आज कई यात्रियों को रतलाम में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

रिपोर्ट: चंद्रशेखर सोलंकी,रतलाम 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news