इस शहर में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में लोग, पत्थरबाजी से शुरू हुआ विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1772553

इस शहर में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में लोग, पत्थरबाजी से शुरू हुआ विवाद

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक बार फिर हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग हुई. इलाके में अब दहशत का माहौल है.  

इस शहर में दिनदहाड़े अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में लोग, पत्थरबाजी से शुरू हुआ विवाद

MP NEWS: भिंड की अटेर रोड इलाके के नवादा बाग हनुमान मंदिर के पास उस समय आधे घंटे के लिए दहशत का माहौल बन गया, जब ताबड़तोड़ एक के बाद एक डेढ़ दर्जन से अधिक फायर हुए. दरअसल अटेर रोड इलाके में नवादा बाग बड़े हनुमान मंदिर के पास जमीन के कब्जे को लेकर विवाद होने लगा और दो पक्ष आमने-सामने आ गए. पहले तो दोनों ओर से पथराव हुआ फिर ताबड़तोड़ फायरिंग होने लगी. बंदूक के धमाकों की आवाज सुनकर लोग दहशत में आ गए और भरे बाजार में भगदड़ मच गई. फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, अटेर रोड नवादा बाग हनुमान मंदिर के पास अटेर इलाके के परर्राया गांव के रहने वाले अशर्फीलाल यादव अपने परिवार के साथ रहते हैं. मकान के नीचे की दुकान को जोधपुर मिष्ठान भंडार के लिए किराए पर दे रखा है और पास ही खाली पड़ी जमीन पर उनका कब्जा है, जिसका वह अपनी जमीन होने का कानूनी दावा भी करते हैं. उसी जमीन पर भटमाश पुरा गांव के रहने वाले पूर्व सरपंच पुरुषोत्तम यादव खाली पड़े प्लॉट पर अपना दावा जताते रहे हैं. बताया जा रहा है कि जिसका विवाद न्यायालय में भी चल रहा है. 

देखते ही देखते शुरू हो गई फायरिंग
आज जब पुरुषोत्तम यादव उनके दोनों बेटे सौरव यादव और गौरव यादव प्लॉट पर कब्जा करने के लिए पहुंचे तो पहले तो दोनों ओर से पथराव हुआ और देखते ही देखते पूर्व सरपंच के बेटों ने हथियारों से ताबड़तोड़ फायरिंग कर कर दी. इसके बाद अटेर रोड इलाका एक घंटे तक दहशत मैं रहा. घटना की जानकारी मिलते ही सीएसपी निशा रेड्डी और शहर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. 

क्या है पूरा मामला
अशर्फीलाल की बेटी मुन्नी देवी ने बताया कि खाली पड़ा हुआ है प्लॉट उनकी स्वर्गीय मां के नाम है. ये लोग गुंडागर्दी के बल पर प्लॉट पर कब्जा जमाने आए थे. हालांकि पुलिस ने पीड़ित की फरियाद पर पुरुषोत्तम यादव और उनके दोनों बेटों सौरव और गौरव पर आईपीसी की धारा 308 के तहत दहशत फैलाने का मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है. हालांकि फायरिंग का सीसीटीवी भी सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक बीच बाजार दनादन फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए साफ नजर आ रहे हैं.

Trending news