इंदौर निकाय चुनाव : वीडी शर्मा का कमलनाथ पर वार, बोले- उनकी सरकार थी बंटाधार 2
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1243015

इंदौर निकाय चुनाव : वीडी शर्मा का कमलनाथ पर वार, बोले- उनकी सरकार थी बंटाधार 2

इंदौर निकाय चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा नेता वीडी शर्मा ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार बंटाधार 2 थी.

फाइल फोटो

राजू प्रसाद/इंदौर: नगरीय निकाय चुनाव के अंतिम दौर में भाजपा ने अपनी ताकत का प्रदर्शन करते हुए इंदौर शहर में बाइक रैली निकाली. जिसमें भाजपा के दिग्गज शामिल हुए. बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के साथ बाइक रैली निकाली. चुनाव के अंतिम दौर में बीजेपी द्वारा शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है. ये रैली राजमोहल्ला से राजवाड़ा अहिल्या प्रतिमा तक निकाली गई. 

भोपाल में कमलनाथ के मंच से बोले आरिफ मसूद, प्रदेश में ऐसे रुकेगी बुलडोजर की कार्रवाई

कमलनाथ की सरकार थी बंटाधार 2: वीडी शर्मा 
युवाओं को संबोधित करते हुए वीडी शर्मा ने कहा कि छात्र नीति से निकले हुए लोग इंदौर और मध्य प्रदेश का भी नेतृत्व कर रहे हैं. इसलिए हम देख रहे हैं कि छात्र राजनीति की सराहना की जा रही है. वहीं उन्‍होंने कहा कि 2003 से पहले मध्य प्रदेश को दिग्विजय सिंह ने बंटाधार कर दिया था और कमलनाथ के नेतृत्व वाली 15 महीने की सरकार बंटाधार 2 थी. जिसने मध्य प्रदेश को अराजकता में डाल दिया था. सीएम शिवराज के नेतृत्व में मध्यप्रदेश को विकास की श्रेणी में वापस लाया गया है. 

कमलनाथ जनता को बना रहे हैं बेवकूफ
वहीं भारतीय जनता पार्टी पूरे मध्यप्रदेश के 16 नगर निगम, 76 नगर पालिका और 255 नगर परिषद के बारे में अगर यह चीज मीडिया के लोग कमलनाथ जी से पूछ लेंगे तो वह यह भी नहीं बता पाएंगे. उन्होंने अभी कहा कि जबलपुर के अंदर नगर निगम मेरे एजेंडे के अंदर नहीं है. जब तुम्हारे एजेंडे में नहीं है तो झूठ बोलकर क्यों घूम रहे हो? पूरे मध्यप्रदेश के अंदर क्यों जनता को बेवकूफ बना रहे हो.

उन्‍होंने ये भी कहा कि इस देश में अभी भी कुछ लोग उदयपुर और महाराष्ट्र जैसी घटना करने का प्रयास कर रहे हैं. मेरे नौजवान साथियों अगर भारत माता के जयकारे के साथ अगर हमने तैयारी नहीं की तो ऐसे लोग कांग्रेस जैसे दलों के नेतृत्व में पनप रहे हैं और इस प्रकार से अंजाम देने का काम करेंगे. इनको कोई अवसर नहीं देना है. इन को किसी भी वार्ड में किसी भी स्थान पर नहीं आने देना है. राजनीतिक दृष्टि से राजनैतिक कुपोषित हो गई है. 

Trending news