Crime News: बर्तन चमकाने के नाम पर हो रही थी ठगी, इंदौर पुलिस ने पकड़ी बिहारी गैंग
Advertisement

Crime News: बर्तन चमकाने के नाम पर हो रही थी ठगी, इंदौर पुलिस ने पकड़ी बिहारी गैंग

इंदौर में इन दिनों बिहार गैंग के शातिर बर्तन चमकाने के नाम पर ठगी करने का धंधा कर रहे हैं. इसको लेकर पुलिस अलर्ट है. आज पुलिस ने  बर्तन चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले दो बिहार गैंग के शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Crime News: बर्तन चमकाने के नाम पर हो रही थी ठगी, इंदौर पुलिस ने पकड़ी बिहारी गैंग

शिव शर्मा/इंदौर: क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने बर्तन चमकाने के नाम पर ठगी करने वाले दो शातिर आरोपियों को गिरफ्तार ( Arrested) किया है. दोनों ही आरोपी बिहार के भागलपुर (Bhagalpur) के रहने वाले बताए जा रहे हैं और शहर के कई थाना क्षेत्रों में यह ठगी (Cheating) की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. क्राइम ब्रांच आरोपी के अन्य साथियों की भी तलाश कर रही है. जिन्होंने इंदौर में इसी तरह से ठगी की वारदात को अंजाम दिया है.

बर्तन चमकाने के नाम पर ठगी
इंदौर क्राइम ब्रांच डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि इंदौर शहर में बिहार के भागलपुर की गैंग के दो सदस्य बमबम शाह और संतोष का नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी शहर मे कई दिनों से सक्रिय थे. जिन्होंने इंदौर के जुनी इंदौर, अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में बर्तन और सोने चांदी के आभूषण को चमकाने के नाम पर लोगों के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दिया.

आसपास जिलों सक्रिय हो सकती है गैंग
आरोपी इतने शातिर थे कि पहले बर्तन चमकाने का बताकर घर में दाखिल होते थे. फिर फरियादी को वह सोने चांदी के आभूषण को भी नया ऐसा कर देने की बात करते थे. आरोपियों के पास से बर्तन चमकाने के पाउडर सहित कुछ माल भी पुलिस ने जब्त किया है. वहीं क्राइम ब्रांच को यह भी अंदेशा है कि बिहार की यह गैंग इंदौर सहित आसपास के जिलों में भी सक्रिय हो सकती है. जहां अन्य जिलों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया है और आरोपियों के फोटो वह जानकारी जिलों की पुलिस से शेयर की गई है.

गौरतलब है कि बीते बुधवार को इंदौर के लसूडिया थाना क्षेत्र में रहने वाली उषा बाई गंगराड़े के यहां दो अज्ञात व्यक्ति आए थे. दोनों ने बर्तन चमकाने और आभूषण चमकाने की बात करने लगे. जिस पर उषा बाई ने कहा कि घर पर कोई नहीं है बाद में आना. इसके बाद आरोपियों ने महिला को धक्का देकर गले मंगलसूत्र छीनकर फरार हो गए. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ महिला थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाया गया था. 

ये भी पढ़ेंः Weather Today: MP के इन 10 जिलों के लिए मौसम का अलर्ट! आंधी के साथ हो सकती है ओलावृष्टि

Trending news