ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट के शौकीनों के लिए जरूरी खबर, व्यापारी कर रहा था कुछ ऐसा
Advertisement

ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट के शौकीनों के लिए जरूरी खबर, व्यापारी कर रहा था कुछ ऐसा

इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने शनिवार को एरोड्रम थाना (aerodrome police station) क्षेत्र में छापामार कार्रवाई कर भारी मात्रा में नकली और एक्सपायरी डेट ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट जब्त किए हैं.

ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट के शौकीनों के लिए जरूरी खबर, व्यापारी कर रहा था कुछ ऐसा

अमित श्रीवास्तव​/इंदौर: शहर में एक ऐसा गिरोह सक्रिय है जो कि एक्सपायरी डेट के ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट की रीपैकिंग (beauty product repacking) कर उन्हें बाजारों में बेचता देता है. इसी की सूचना पर इंदौर क्राइम ब्रांच (indore crime branch) ने शनिवार को एरोड्रम थाना क्षेत्र (aerodrome police station) के एक गोडाउन में छापामार कार्रवाई की. गोदाम को सील करके करीब 15 लाख का सामान जब्त किया गया है और गोदाम संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

दिल्ली से लाता था माल
डीसीपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि उन्हें एरोड्रम थाना क्षेत्र के गोडाउन में नकली ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट के होने की सूचना मिली थी. इसपर उन्होंने टीम बनाकर छापामार कार्रवाई की. इसमें तकरीबन 15 लाख रुपए के नकली और रीपैकिंग किए हुए ब्रांडेड कॉस्मेटिक प्रोडक्ट मिले हैं. पुलिस ने इन्हें जब्त कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वो ये सामान दिल्ली से लाया करता था.

'मामा' की ताल पर जमकर थिरकीं महिलाएं, देखिए CM शिवराज का Viral Video

कहां है गोडाउन
गोडाउन छोटा बांगड़दा स्थित सांवरिया नगर में काफी लंबे समय से संचालित थी. इसके मालिक का नाम गिरीश जैन बताया जा रहा है. फिलहाल क्राइम ब्रांच पूरे मामले की बारीकी से जांच कर कर रही है. मामले में जल्द ही गिरोह के अन्य लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है. पुलिस को आशंका है कि ये किसी एक आदमी का काम नहीं है, इसकी चैन लंबी है.

शहर भर में करता था सप्लाई
जानकारी के अनुसार, आरोपी ब्रांडेड कंपनियों का लोकल सामान दिल्ली से लेकर आता था. इसके साथ ही वो मॉल और शो रूम से रिजेक्ट हुए सामान को खरीद लेता था. इन सभी की वो रीपैकिंग शहर भर के व्यापारियों को कम दामों में सप्लाई करता था, जहां से ये नकली ब्रांडेड ब्यूटी प्रोडक्ट आम लोगों तक कम दामों पहुंचते थे.

WATCH LIVE TV

Trending news