Indore News:  मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में मंगलवार को एक आरोपी ने कोर्ट में जज पर जूतों की माला फेंक दी, जो जाकर टेबल पर गिरी. आरोपी एक मामले की पेशी के लिए सिविल कोर्ट पहुंचा था. यहां उसने मजिस्ट्रेट पर ही जूतों की माला फेंक दी, जिसके बाद मौके पर मौजूद वकीलों ने उसके कपड़े उतारकर उसे बहुत पीटा. किसी तरह पुलिस आरोपी को बचाकर कोर्ट से बाहर लेकर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंदौर कोर्ट में हाई वोल्टेज ड्रामा
इंदौर जिला कोर्ट में मंगलवार को जमकर हंगामा हो गया. सिविल कोर्ट में पेशी के दौरान एक बुजुर्ग ने मजिस्ट्रेट पर ही जूतों की माला फैंक दी. हालांकि, माला टेबल पर गिरी, जिसे बाद में हटाया गया. वहीं, मौके मौजूद वकीलों ने तुरंत आरोपी को पकड़ लिया. इसके बाद उसकी और उसके बेटे की कोर्ट रूम में ही जमकर धुनाई कर दी. वकीलों ने आरोपी के कपड़े उतारकर उसे पीटा.


ये है पूरा मामला
मामला इंदौर जिला कोर्ट के क्रमांक 40 का है. यहां जज जमीन से जुड़े एक मामले की सुनवाई कर रहे थे. इस मामले में सलीम बनाम सईद के खिलाफ सुनवाई हो रही थी. इसी दौरान अचानक मोहम्मद सईद ने न्यायधीश द्वारा सुनाए गए फैसले पर विरोध जताया और पहले से तैयार कर लाई जूते की माला फेंक दी. 


ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के इन जिलों में नहीं है अपना रेलवे स्टेशन


वकीलों ने आरोपी को पकड़ा
आरोपी के दुस्साहस के बाद वहां मौजूद वकीलों ने आरोपी और उसके बेटे को तुरंत पकड़ा. इसके बाद जमकर धुनाई कर दी. वहीं, मामले की जानकारी मिलते ही एम जी रोड थाना पुलिस बल मौके पर पहुंचा, लेकिन कोर्ट के बाहर खड़े वकीलों ने आरोपी को निकलने नहीं दिया. किसी तरह बमुश्किल पुलिस आरोपी को कोर्ट के बाहर लेकर आई और थाने पहुंचाया. 


करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस आरोपी को निकाल पाई
घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्रीय SP और  थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट रूम से बाहर निकालने की खूब कोशिश की, लेकिन वकीलों ने कोर्ट रूम का घेराव कर लिया था. करीब आधे घंटे बाद पुलिस फोर्स की मदद से आरोपियों को कोर्ट रूम से निकालकर MG रोड थाने लाया गया. 


ये भी पढ़ें- ये हैं मध्य प्रदेश की पहली महिला IPS अधिकारी


बताया जा रहा है कि आरोपी अपने कपड़ों के बीच में जूते की माला छुपाकर लाया था. वह अपने पक्ष में कोर्ट का फैसला नहीं आने से नाराज था, जिस वजह से उसने ऐसा किया.


इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


ये भी पढ़ें- Photos: चिलचिलाती धूप से राहत दिलाने महाकाल के भक्तों के लिए अनोखी पहल! गर्मी में कूलिंग के लिए कर्मचारी ऑन ड्यूटी