MP News: इंदौर डकैती कांड का आरोपी गिरफ्तार, किसान बनकर पुलिस ने ऐसा दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2137744

MP News: इंदौर डकैती कांड का आरोपी गिरफ्तार, किसान बनकर पुलिस ने ऐसा दबोचा

Indore Crime News: बाणगंगा थाना क्षेत्र के लंदन विलास कॉलोनी में इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के डिपो मैनेजर के घर डकैती की वारदात हुई थी. इस मामले में इंदौर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

MP News: इंदौर डकैती कांड का आरोपी गिरफ्तार, किसान बनकर पुलिस ने ऐसा दबोचा

Indore London Villa Loot: इंदौर में एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती करने वाले डकैत को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने डकैती कांड के आरोपी सेमला डकैत को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि बाणगंगा में हुई डकैती ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए थे. जिसके बाद पिछले एक हफ्ते से पुलिस की 10 टीमें काम कर रही थीं और आखिरकार कल बदमाश पुलिस की गिरफ्त में आ गया. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट से चार दिन की रिमांड पर लिया है. जहां उससे विभिन्न विषयों पर पूछताछ की जा रही है. वहीं उसके अन्य साथियों की तलाश के लिए भी जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

पुलिस किसान बनकर गांव में देती थी गश्त
दरअसल, 23 फरवरी की रात बाणगंगा थाना क्षेत्र की लंदन विलास कॉलोनी (Indore London Villa) में रहने वाले इंडियन ऑयल डिपो के मैनेजर पुष्पेंद्र सिंह के घर 4 से 5 बदमाशों ने डकैती डाली थी. डकैतों ने पूरे परिवार को बंधक बनाकर जूलरी, डीएसएलआर कैमरा, नकदी और होंडा सिटी कार लेकर फरार हो गए थे. जिसमें पुलिस ने गुजरात समेत राज्य के विभिन्न जिलों में छापेमारी कर सफलता हासिल की.

बताया जा रहा है कि पुलिस ने किसानों के भेष में कई दिनों तक गांवों और जंगलों की तलाशी ली और ट्रैक्टर किराए पर लेकर खेतों में भी काम किया. जिसके बाद सेमला सिंह नाम का अपराधी पकड़ा गया.

यह भी पढ़ें: Gwalior News: राहुल गांधी की यात्रा पर ग्वालियर-चंबल में पोस्टर वाली सियासत, नेता प्रतिपक्ष को लेकर BJP ने कसा तंज

 

पुलिस ने ऐसे किया गिरफ़्तार
जानकारी के मुताबिक आरोपी पुलिस को देखकर भागने की कोशिश कर रहा था. लेकिन छुपते वक्त आरोपी का एक्सीडेंट हो गया. जब वह इलाज के लिए पैसे लेने अपने गांव गढ़वाल पहुंचा तो उसे पकड़ लिया गया. उसके पास से शिकायतकर्ता के कई दस्तावेज और क्रेडिट कार्ड भी मिले.

रिपोर्ट- शिव मोहन शर्मा

 

Trending news