Indore love Jihad: धर्म विशेष के युवक से परेशान हिंदू छात्रा ने की आत्महत्या, परिवार का लव जिहाद का आरोप
Advertisement

Indore love Jihad: धर्म विशेष के युवक से परेशान हिंदू छात्रा ने की आत्महत्या, परिवार का लव जिहाद का आरोप

Indore News: मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में कथित तौर पर एक धर्म विशेष के युवक से परेशान होकर एक हिंदू छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली.

Indore Love Jihad Case

Indore Love Jihad Case: मध्य प्रदेश में कथित लव जिहाद के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और ऐसा ही एक मामला इंदौर के ग्रामीण थाना क्षेत्र खुडैल से सामने आया है, जहां एक छात्रा ने एक धर्म विशेष के युवक द्वारा कई महीनों से प्रताड़ित किए जाने के बाद आत्महत्या कर ली. जिसके बाद से नाराज परिजनों ने इस धर्म विशेष से संबंध रखने वाले युवक पर कई आरोप लगाए हैं. साथ ही चक्का जाम कर प्रशासन कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, खुडैल थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती द्वारा जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं पुलिस द्वारा बताया गया है कि युवती को गंभीर हालत में निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जहां उसका इलाज चल रहा था और इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. जिस पर से पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

Digvijay Singh : दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान, बोले- जब मोहन भागवत मस्जिद जाते हैं तो हमें दर्द होता है

युवती एक समुदाय विशेष के युवक से थी परेशान
वहीं बताया जा रहा है कि पिछले कई महीनों से एक समुदाय विशेष से संबंध रखने वाला युवक, छात्रा को प्रताड़ित कर रहा था और इसी को लेकर वह मानसिक रूप से काफी परेशान थी. इस घटनाक्रम को लेकर आक्रोशित मृतक छात्रा के परिजनों ने कई तरह के आरोप भी लगाए हैं और चक्का जाम कर कड़ी कार्रवाई की मांग रखी है. 

हिंदू संगठन भी मौके पर पहुंचे
साथ ही धर्म विशेष के युवक द्वारा के बाद प्रताड़ित किए जाने के बाद युवती की आत्महत्या करने की जानकारी मिलते ही हिंदू संगठन भी मौके पर पहुंचे और अधिकारियों से बातचीत कर कड़ी कार्रवाई की मांग रखी है. परिवार और हिंदू संगठन ने मामले को लव जिहाद का मामला बताया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काजी पलासिया का रहने वाला आरोपी लड़की से शादी करना चाहता था और वो हिंदू लड़की पर इस्लाम कबूल करने का दबाव बना रहा था. वहीं मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि इसमें जो भी वैधानिक कार्रवाई है वो की जा रही है.  

रिपोर्ट: शिव शर्मा (इंदौर)

Trending news