ये क्या हो रहा है मामाजी! इंदौर में BJP के गुंडों से परेशान होकर परिवार ने लगाया घर बेचने का पोस्टर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1783407

ये क्या हो रहा है मामाजी! इंदौर में BJP के गुंडों से परेशान होकर परिवार ने लगाया घर बेचने का पोस्टर

Indore News: इंदौर में एक शख्स ने अपने घर के बाहर BJP गुंडों से परेशान होकर घर बेचने का पोस्टर लगाया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये क्या हो रहा है मामाजी! इंदौर में BJP के गुंडों से परेशान होकर परिवार ने लगाया घर बेचने का पोस्टर

इंदौर/शिव शर्मा: इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में एक कील ठोकने को लेकर दो पड़ोसियों के बीच इतना बड़ा विवाद हो गया एक पक्ष ने अपने घर के बाहर घर बेचने का पोस्टर लगा दिया. पोस्टर भी ऐसा वैसा नहीं प्रदेश की सत्ताधारी BJP सरकार के कार्यकर्ताओं को निशाने पर लेते हुए लगाया है, जिसके बाद घर बिकाऊ का पोस्टर वायरल हो गया है. मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

  1. - इंदौर में घर बेचने के पोस्टर वायरल

कील को लेकर हुआ विवाद
परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले सुशील यादव और मुनमुन मिश्रा के परिवार के बीच कील लगाने की बात को लेकर विवाद इतना कि दोनों पक्ष में जमकर मारपीट हो गई. इसके बाद मुनमुन मिश्रा के परिवार ने पड़ोसी परिवार सुशील यादव और उनके भतीजे चिंटू यादव से परेशान होकर अपने घर पर 'यह मकान बिकाऊ है' का पोस्टर भी लगा दिया.मकान बिकाऊ का पोस्टर तो ठीक है, लेकिन साथ ही में पोस्टर में ये भी लिख दिया कि 'भारतीय जनता पार्टी द्वारा पोषित गुंडों द्वारा परेशान होकर यह मकान बेचना है', जिसके बाद ये पोस्टर  सबकी नजरों में आ गया. शख्स ने खुद का मोबाइल नंबर लिखते हुए खुद को पुराना संघी भी बताया है.

ये भी पढ़ें- शिवराज 'मामा' की दलित भांजियों की हालत पर भड़की रामबाई, बच्चियों के सामने दिखा दबंग विधायक का अलग रूप

दोनों पड़ोसियों का है BJP से नाता
बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने पोस्टर लगाया है यानी मुनमुन मिश्रा वह पुराने जनसंघ के कार्यकर्ता हैं और बाद में उन्होंने BJP का दामन थाम लिया. वहीं, जिस पक्ष पर आरोप हैं यानी सुशील यादव और उनके भतीजे चिंटू यादव को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक बताया जा रहा है. सुशील यादव और चिंटू यादव को क्षेत्र के विधायक रमेश मेंदोला का खास माना जाता है. चिंटू यादव क्षेत्र में एक मंडल का महामंत्री के पद पर भी पदस्थ है.

ये भी पढ़ें- भोलेनाथ को प्रसन्न करने लगाएं साबूदाने की खीर का भोग, ये है रेसिपी

जान से मारने की दी गई धमकी
मुनमुन मिश्रा की पत्नी ने बताया कि उनके पति को पड़ोसियों के द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई  है. आए दिन उन्हें विभिन्न जगहों पर रोककर चाकू मारने की धमकी दी जाती है और इन लोगों के कारण क्षेत्र के अन्य लोग भी काफी परेशान हैं. वहीं, पड़ोसी चिंटू यादव ने घटना को लेकर कहा कि पूरा ही विवाद बदनाम करने से संबंधित है. चिंटू यादव ने बताया कि घर से कुछ दूरी पर एक मंदिर मौजूद है, जहां पर सावन के महीने में वे कार्यक्रम कराते हैं. वहीं पर मुनमुन मिश्रा भी कार्यक्रम करवाते हैं.जब भी सावन में यादवों का कार्यक्रम होता है तो मुनमुन मिश्रा इसी तरह के विवाद खड़े कर देते हैं.

पुलिस मामले की जांच में शुरू
इस मामले पर पुलिस अधिकारियों ने बताया किपूरा विवाद छोटी सी बात को लेकर है, लेकिन जिस तरह से पूरा मामला सामने आ रहा है उसको देखते हुए दोनों ही पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

 

Trending news