MP News: तबादले के बाद इस IPS की बेटी ने वसीम बरेलवी का शेर किया ट्वीट,कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला
topStories1rajasthan1468229

MP News: तबादले के बाद इस IPS की बेटी ने वसीम बरेलवी का शेर किया ट्वीट,कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला

आईपीएस अधिकारी  कैलाश मकवाना  के तबादले (Transfer of IPS officer Kailash Makwana) के बाद उनकी बेटी श्रुति मकवाना ने ट्वीट (Shruti Makwana Tweet) किया.

MP News: तबादले के बाद इस IPS की बेटी ने वसीम बरेलवी का शेर किया ट्वीट,कांग्रेस ने BJP पर बोला हमला

प्रिया पांडे/भोपाल: आईपीएस अधिकारी  कैलाश मकवाना  के तबादले (Transfer of IPS officer Kailash Makwana) के बाद उनकी बेटी श्रुति मकवाना ने ट्वीट (Shruti Makwana Tweet) किया. आईपीएस अफसर की बेटी श्रुति के ट्वीट की राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हो रही है.ट्वीट कर श्रुति ने ट्विटर पर शायर वसीम बरेलवी की मशहूर शेर लिखा. आपको बता दें कि भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी कैलाश मकवाना का तबादला चर्चा का विषय बना हुआ था, लेकिन उनकी बेटी श्रुति के इस ट्वीट ने विपक्ष को सरकार पर हमलावर होना का मौका दे दिया है.

मध्य प्रदेश में Bharat Jodo Yatra का आखिरी दिन, MP में ऐसी रही राहुल की यात्रा

श्रुति ने क्या लिखा?
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट कर श्रुति ने लिखा,'उसूलों पे जहां आंच आए टकराना ज़रूरी है,जो ज़िन्दा हों तो फिर ज़िन्दा नज़र आना ज़रूरी है.'आगे उन्होंने ये भी लिखा कि मुझे पापा पर गर्व है.

मकवाना को बनाया गया था लोकायुक्त का महानिदेशक 
बता दें कि कैलाश मकवाना 1988 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं.मकवाना को छह महीने पहले लोकायुक्त संगठन में विशेष पुलिस स्थापना (special police establishment) का महानिदेशक बनाया गया था. मकवाना ने छह माह में लोकायुक्त पुलिस की कार्यशैली बदल दी थी.उन्होंने एक आईएएस और एक आईएफएस अधिकारी के खिलाफ भ्रष्टाचार की प्राथमिकी दर्ज की थी.

कांग्रेस ने साधा निशाना
कांग्रेस ने भी मकवाना को हटाए जाने को लेकर कई सवाल किए हैं. आईपीएस अधिकारी की बेटी के ट्वीट को लेकर कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस प्रवक्ता और मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा (Congress Spokesperson and Head of Media Department KK Mishra) ने ट्विटर पर लिखा,'मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी बार-बार कह रहे हैं "भ्रष्टाचारियों सुधर जाओ,कहीं का भी नहीं छोडूंगा".मात्र 6 महीनों में ही बेहद ईमानदार DG लोकायुक्त श्री कैलाश मकवाना को हटाया.कारण,वे भ्रष्टाचारियों को नहीं छोड़ रहे थे! अब बताइए,भ्रष्ट कौन??'

Trending news