घरवालों पर टूटा दुखों का पहाड़, डोली की जगह उठानी पड़ी बेटी की अर्थी
Advertisement

घरवालों पर टूटा दुखों का पहाड़, डोली की जगह उठानी पड़ी बेटी की अर्थी

छिंदवाड़ा में 20 मई को जिस युवती की शादी होनी थी उसकी एक दिन पहले ही मौत हो गई.

फाइल फोटो

अमित पांडे/ छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक ऐसी घटना सामने आयी. जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. बुधवारी बाजार में रहने वाले काले परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. जिस बेटी को दुल्हन बनाकर डोली में विदा करने का सपना जिन मां-बाप ने देखा था, उनको अपनी बेटी की अर्थी उठानी पड़ी. घटना के बाद पूरे परिवार में मातम पसरा है.

जानिए क्या है पूरा मामला?

छिंदवाड़ा में 20 मई को जिस युवती की शादी होनी थी उसकी एक दिन पहले ही मौत हो गई. युवती ने शादी के एक दिन पहले की सुबह नाश्ते में ढोकला खाया जिसके बाद दुल्हन की तबीयत ऐसी बिगड़ी कि उसके घरवालों को डोली की जगह उसकी अर्थी उठानी पड़ी. ढोकला खाने के बाद गले में दिक्कत होने लगी जिसके बाद युवती ने पानी पीया लेकिन उससे कोई आराम न मिलने के कारण उसके परिजन उसे अस्पताल  ले गये जहां वह जिंदगी की जंग हार गई. जिस लड़की की मौत हुई, वह पेशे से एमबीबीएस डॉक्टर थी. वह मुंबई में ही अपनी सेवाएं दे रही थी. 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

एसडीओपी संतोष डेहरिया के मुताबिक बुधवारी बाजार में रहने वाले प्रमोद महादेवराव काले की पुत्री मेघा काले की 20 मई को शादी होनी थी. मांगलिक रस्मों  के बीच पूरा परिवार खुशी से झूम रहा था. इसी बीच एक ऐसी अनहोनी हो गई जिसके बाद खुशियां मातम में बदल गईं. मेघा काले नाश्ता कर रही थी, ढोकला खाते समय उसके गले में दिक्कत होने लगी जिसके बाद काफी देर तक वह खांसती रही. मौके पर मौजूद परिजनों ने उसे पानी पिलाया, लेकिन उसकी हालत और बिगड़ गई. उसे फौरन जिला अस्पताल  ले जाया गया, जहां उसकी मौत की पुष्टि हुई. युवती की मौत के बाद उसके परिजन, मित्र और रिश्तेदार सदमे में हैं. वहीं पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है. मौके से नाश्ते के सैंपल ले लिए गए हैं. उसे एसएफएल को जांच के लिए भेज दिया गया है.

Trending news