सिंधिया से लेटर विवाद के बाद सांसद KP यादव पर बड़ा आरोप, दिग्विजय सिंह का नाम आया सामने
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1083238

सिंधिया से लेटर विवाद के बाद सांसद KP यादव पर बड़ा आरोप, दिग्विजय सिंह का नाम आया सामने

गुना जिले से बीजेपी के कई कार्यकर्ता सांसद केपी यादव की शिकायत लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इन कार्यकर्ताओं ने सांसद पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

केपी यादव, बीजेपी सांसद

भोपालः मध्य प्रदेश से बीजेपी सांसद केपी यादव का लेटर विवाद अभी शांत ही नहीं हुआ था कि अब उन पर उनकी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गंभीर आरोप लगाए हैं. बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सांसद केपी यादव पर गुंडागर्दी करने और जमीन हड़पने के आरोप लगाए हैं. जिसको लेकर गुना जिले से बीजेपी के कई कार्यकर्ता राजधानी भोपाल स्थित प्रदेश मुख्यालय पहुंचे हैं. इसके अलावा उन पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के इशारे पर काम करने का आरोप भी लगाया गया है. 

केपी यादव की शिकायत लेकर बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे भोपाल 
दरअसल, गुना जिले से बीजेपी के कई कार्यकर्ता सांसद केपी यादव की शिकायत लेकर बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं. गुना जिले के स्थानीय बीजेपी नेता प्रेम नारायण वर्मा ने सांसद पर गुंडागर्दी और जमीनों के हड़पने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि सांसद के समर्थकों ने उनसे 5 लाख की फसल छीन ली और उनके परिवार के साथ मारपीट भी की. उन्होंने सांसद केपी यादव पर जाने से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. बीजेपी कार्यकर्ता का दावा कि उन पर झूठा केस दर्ज करवाया गया है. सांसद केपी यादव द्वारा उन्हें लगातार परेशान किया जा रहा है. 

दिग्विजय सिंह के इशारे पर काम करने आरोप 
बीजेपी कार्यकर्ता प्रेमनारायण वर्मा ने सांसद केपी यादव पर कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि केपी यादव सांसद बीजेपी के हैं लेकिन काम दिग्विजय सिंह के इशारे पर कर रहे हैं. सांसद के समर्थक भी दिग्विजय सिंह से मिले हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं का आरोप है कि गुना में बहुत से लोग सांसद से परेशान हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं के इन आरोपों को बाद मामला एक बार फिर गर्माता नजर आ रहा है. 

केपी यादव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को लिखा था पत्र 
दरअसल, कुछ दिन पहले ही बीजेपी सांसद केपी यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सर्मथक मंत्रियों पर बड़ा आरोप लगाया था. जिसके बाद से सिंधिया समर्थक नेताओं ने भी केपी यादव पर निशाना साधा था. जिसके बाद यह मामला प्रदेश की राजनीति में गर्मा गया था. केपी यादव का आरोप था कि सिंधिया समर्थक मंत्री उन्हें सरकारी कार्यक्रमों में नहीं बुलाते हैं.  उन्होंने लिखा कि मेरे लोकसभा क्षेत्र में सिंधिया समर्थक मंत्रियों और नेताओं द्वारा आयोजित किए जाने वाले सरकारी कार्यक्रमों में उन्हें आमंत्रित नहीं किया जाता है. सांसद ने ये भी आरोप लगाया कि किसी कार्य के उद्घाटन या लोकार्पण कार्यक्रम की शिलापट्टिका पर प्रोटोकॉल के तहत उचित स्थान भी नहीं दिया जाता है. भाजपा सांसद ने पत्र में लिखा कि यदि इस विकट समस्या का समाधान नहीं किया गया तो पार्टी से निष्ठा ख़त्म होकर व्यक्तिनिष्ठा बढ़ जाएगी. जिसकी भरपाई में दशकों लग जाएंगे! भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि उन्हें और उनके समर्थकों को सिंधिया समर्थकों द्वारा दरकिनार किया जा रहा है. 

बता दें कि एक बार जब दिग्विजय सिंह के बेटे और कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह सांसद केपी यादव को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि  ''केपी यादव अच्छे आदमी हैं, अगर वह कांग्रेस में आते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे.'' जयवर्धन सिंह से इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था. जबकि अब बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उन पर दिग्विजय सिंह के इशारों पर काम करने का आरोप लगाया है. 

ये भी पढ़ेंः MP के बच्चे अब ड्रोन उड़ाना सीखेंगे, केंद्रीय मंत्री सिंधिया की पहल लाई रंग

 

WATCH LIVE TV

Trending news